लाइव न्यूज़ :

कार बनाने वाली कंपनी एमजी मोटर्स का बड़ा वादा, कोरोना के चलते पैदा हुए बुरे हालात में भी किसी को नौकरी से नहीं निकालेगा

By रजनीश | Published: April 06, 2020 10:16 AM

अन्य वाहन निर्माता कंपनियों की तरह ही एमजी मोटर्स ने भी सस्ते वेंटीलेटर चैलेंज को लॉन्च किया है। इसके तहत आसानी व जल्द से बनाए जा सकने वाली वेंटीलेटर के प्रॉडक्शन में मदद मिलेगी।

Open in App
ठळक मुद्देएमजी मोटर इस साल किसी भी व्यक्ति की नौकरी नहीं छीनने वाला है। एमजी मोटर्स ने कोरोना से लड़ने के लिए 2 करोड़ रुपये दान देने की भी घोषणा की है। 

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन चल रहा है। बहुत जरूरी सामानों को छोड़कर किसी भी अन्य सामानों को बेचने और उनके उत्पादन पर रोक लगी हुई है। इससे बाजार को भी काफी घाटा हो रहा है। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा यह भी जा रहा है कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद कई संस्थानों और कंपनियों में छंटनी होगी। कई लोग नौकरियों से निकाल दिए जाएंगे। ऐसे समय में एमजी मोटर ने सामने आकर एक सराहनीय कदम उठाया है.. 

एमजी मोटर इस साल किसी भी व्यक्ति की नौकरी नहीं छीनने वाला है। कोरोना वायरस के चलते भले ही कंपनी का प्रॉडक्शन बंद है लेकिन एमजी मोटर के मैनेजिंग डायरेक्टर ने ट्विटर पर घोषणा किया है कि वे इस बुरे दौर में भी साल 2020 में एक भी कर्मचारी को नौकरी से नहीं निकालेंगे। 

सोशल मीडिया पर कंपनी के इस फैसले की तारीफ की हो रही है। साथ ही लोगों का कहना है कि अन्य कंपनियों को भी इस तरह के निर्णय लेने चाहिए और जल्द ही घोषणा करना चाहिए। 

कंपनी के इस निर्णय से एमजी मोटर के कर्मचारी तो खुश होंगे ही साथ ही कंपनी के इस फैसले पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी खुशी जाहिर की है। इसके साथ ही एमजी मोटर्स ने कोरोना से लड़ने के लिए 2 करोड़ रुपये दान देने की भी घोषणा की है। 

अन्य वाहन निर्माता कंपनियों की तरह ही एमजी मोटर्स ने भी सस्ते वेंटीलेटर चैलेंज को लॉन्च किया है। इसके तहत आसानी व जल्द से बनाए जा सकने वाली वेंटीलेटर के प्रॉडक्शन में मदद मिलेगी। डिलीवर की जाने वाली कारों को भी कंपनी डिसइंफेक्ट कर रही है। इसके लिए कंपनी ने 'डिसइंफेक्ट व डिलीवर' प्रोग्राम बनाया है।आपको बता दें एमजी मोटर्स भारत में फिलहाल दो कारों की बिक्री करती है। इनमें से एक है एमजी की एसयूवी कार हेक्टर और दूसरी इसकी इलेक्ट्रिक कार MG ZS EV है।

टॅग्स :एमजी मोटर
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारMaruti ने मारी बाजी, Toyota, MG Motor, Hyundai को छोड़ा पीछे, 1,59,418 यूनिट्स को बेचा

कारोबारहलोल संयंत्र की क्षमता बढ़ाने के लिए अगले साल के अंत तक 2,500 करोड़ रुपये का निवेश करेगी एमजी मोटर

हॉट व्हील्सअब सस्ते में खरीद सकेंगे MG कंपनी की कार, सेकंड हैंड कारों के बिजनेस में पैर जमाएगी कंपनी

हॉट व्हील्सMG ने लॉन्च की 6 सीटर हेक्टर प्लस, फीचर ऐसा कि पैर घुमाते ही खुल जाएगा बूट

हॉट व्हील्सखरीदना है एसयूवी कार, कर लें थोड़ा सा इंतजार, आ रही हैं टाटा से महिंद्रा तक ये धांसू गाड़ियां

हॉट व्हील्स अधिक खबरें

हॉट व्हील्सटोयोटा ने अपने तीन मॉडल- इनोवा क्रिस्टा, फॉर्च्यूनर और हाइलक्स की आपूर्ति अस्थायी तौर पर रोकी, इंजन में अनियमितता मिली थी

हॉट व्हील्सट्रक डाइवरों का सफर सुविधानजनक बनाने के लिए सरकार का फैसला, आज से केबिन में AC लगवाना अनिवार्य

हॉट व्हील्सलग्जरी कार लेने का सपना हर इंसान का होता!, नई कार लेना ही जरूरी नहीं, यहां जानें सबकुछ

हॉट व्हील्सAAP MLA Amit Ratan: पंजाब में आप विधायक अमित रतन का पीए गिरफ्तार, 4 लाख रुपये की रिश्वत लेने का आरोप

हॉट व्हील्सऑटो एक्सपो 2023: मारुति, टाटा से टोयोटा तक, यहां देखिए एक्सपो में प्रदर्शित सभी कान्सेप्ट कारें