लाइव न्यूज़ :

Watch: अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन और ट्रम्प का सालसा डांस वायरल, AI वीडियो के जरिए दिखाए गए डांसिंग मूव्स

By अंजली चौहान | Published: February 06, 2024 12:37 PM

Watch: जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, उनके अवतार बदलते रहते हैं। फॉर्म-फिटिंग टी-शर्ट में कुछ समय बिताने के बाद वे अपने पारंपरिक सूट पोशाक में वापस आ जाते हैं।

Open in App

Viral Video: अमेरिका के वर्तमान राष्ट्रपति जो बाइडेन और पूर्व राष्ट्रपति ट्रम्प का एक एडिटिड वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में ट्रंप और बाइडेन की जोड़ी दिखाई गई है जो कि डांस कर रही हैं। दरअसल, डिजिटल निर्माता यूरी याल्टसोव की फिल्म, जिसमें अमेरिकी राष्ट्रपतियों के महान कौशल और अच्छे बैकग्राउंड स्कोर के साथ ब्रोमांस दिखाया गया है, सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

वायरल वीडियो में बिडेन और ट्रंप को एक-दूसरे को ऐसे पकड़ते हुए देखा जा सकता है जैसे उनका रिश्ता अटल है। ऐसा प्रतीत होता है कि राजनेता भी विशिष्ट नर्तकों की तरह ही थिरकने में सक्षम हैं। 

अतीत और वर्तमान दोनों अमेरिकी राष्ट्रपतियों, जिनका उनके बढ़ते वर्षों के लिए अक्सर मजाक उड़ाया जाता है, को वीडियो में विभिन्न पोशाकें, बड़े बाइसेप्स और बेदाग शरीर के साथ देखा गया था।

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि उनके अवतार बदलते रहते हैं। फॉर्म-फिटिंग टी-शर्ट में कुछ समय बिताने के बाद वे अपने पारंपरिक सूट पोशाक में वापस आ जाते हैं। 21-सेकंड की फिल्म बिना किसी रुकावट या पिक्सेल-संबंधित मुद्दों के एआई-आधारित तकनीक के विकास को प्रदर्शित करती है, जबकि पृष्ठभूमि में एक लैटिन धुन बजती है।

लोगों की प्रतिक्रिया आई सामने 

पत्रकार मारियो नवाफल ने फुटेज पोस्ट किया जो एक्स पर वायरल हो गया। इस रिपोर्ट के जारी होने के समय लगभग 150K व्यूज प्राप्त हुए थे। येल्तसोव के मूल इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक टिप्पणीकार ने कहा, "आपने क्या बनाया है, भाई? अद्भुत अवधारणा और निष्पादन, मुझे आशा है कि भविष्य के एआई कला इतिहास के छात्रों के लिए यह देखना आवश्यक है।"

वर्तमान पैटर्न के आधार पर, विशेषज्ञों का अनुमान है कि 2024 के राष्ट्रपति पद की दौड़ में अल एक बड़ा खिलाड़ी होगा और बिडेन और ट्रम्प लंबे समय तक आमने-सामने रह सकते हैं।

2020 में अमेरिकी राष्ट्रपति पद के लिए डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बिडेन को हिस्पैनिक हेरिटेज मंथ के सम्मान में एक कार्यक्रम में भाग लेने के दौरान प्रतिष्ठित गीत "डेस्पासिटो" पर नृत्य करते देखा गया।

अभियान रैलियों में विलेज पीपल के हिट गीत "वाईएमसीए" पर अपना ट्रेडमार्क मंद नृत्य करने के एक महीने बाद, राष्ट्रपति ट्रम्प एक बार फिर पकड़े गए।

टॅग्स :जो बाइडनBiden Washingtonवायरल वीडियोसोशल मीडियाडोनाल्ड ट्रंप
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेUP Viral Video: नशे में धुत्त शख्स ने लड़की से की छेड़छाड़, राह चलते पीछे से दबोचा; सीसीटीवी फुटेज में कैद घटना

ज़रा हटकेफिटनेस फ्रीक महिला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें, आए गंदे कमेंट, फिर दिया करारा जवाब, जानें

विश्वViral video: जमीन से कई फीट उपर चलते हैं ये आदिवासी बच्चे, स्टिल्ट की मदद से चलने में माहिर, जानें कारण

भारतWatch: रश्मिका मंदाना ने 'अटल सेतु' पर बनाया वीडियो, तारीफ सुन गदगद हुए पीएम मोदी, सराहना करते हुए शेयर किया वीडियो

ज़रा हटकेViral News: जोश में युवाओं को मोटिवेशनल भाभी से हुआ प्यार

विश्व अधिक खबरें

विश्वUK PM Rishi Sunak-Akshata Murthy Rich List: कुल संपति 65.1 करोड़ पाउंड, 245वें स्थान पर, ब्रिटेन पीएम सुनक और पत्नी अक्षता और आगे बढ़े, देखें टॉप-5 लिस्ट

विश्वIsrael–Hamas war: अपने ही टैंक ने दागे गोले, 5 इजरायली सैनिक मारे गए, जबालिया शहर में बड़ा हादसा

विश्वप्रमोद भार्गव का ब्लॉग: चाबहार बंदरगाह पर अमेरिका क्यों बेचैन?

विश्वPM Narendra Modi Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी ने पिछले 10 वर्षों में भारत की छवि बदली, भारतीय-अमेरिकी डॉक्टर कंसुपाड़ा ने कहा-सच्चे वैश्विक नेता के रूप में उभरे

विश्वWATCH: बिना मेकअप और हेयर डाई के पहचान में नहीं आ रहे हैं इमरान खान, PAK के पूर्व पीएम का शौकिंग लुक आया सामने