डेटा लीक के लिए ब्रिटेन की सरकार ने एल्टन जॉन से मांगी माफी

By भाषा | Published: December 29, 2019 06:36 PM2019-12-29T18:36:17+5:302019-12-29T18:36:17+5:30

ब्रिटेन की सरकार ने नए साल पर सम्मानित होने वाले लोगों के घर का पता गलती से ऑनलाइन प्रकाशित करने के लिए दिग्गज गायक एल्टन जॉन और अन्य से माफी मांग ली।

UK government apologizes to Elton John for data leaks | डेटा लीक के लिए ब्रिटेन की सरकार ने एल्टन जॉन से मांगी माफी

डेटा लीक के लिए ब्रिटेन की सरकार ने एल्टन जॉन से मांगी माफी

Highlightsइंडिपेंडेंट’ समाचार वेबसाइट के अनुसार इस फाइल में सम्मानित लोगों का पोस्टकोड और मकान संख्या लिखा हुआ था।इस सूची में टीवी शेफ नादिया हुसैन और क्रिकेटर बेन स्टोक्स भी शामिल हैं।

ब्रिटेन की सरकार ने नए साल पर सम्मानित होने वाले लोगों के घर का पता गलती से ऑनलाइन प्रकाशित करने के लिए दिग्गज गायक एल्टन जॉन और अन्य से माफी मांग ली। एक सरकारी वेबसाइट पर यह सूची कुछ समय के लिए प्रकाशित रही जिसे स्प्रेडशीट के रूप में डाउनलोड करने की भी अनुमति थी।

‘इंडिपेंडेंट’ समाचार वेबसाइट के अनुसार इस फाइल में सम्मानित लोगों का पोस्टकोड और मकान संख्या लिखा हुआ था। इस सूची में टीवी शेफ नादिया हुसैन और क्रिकेटर बेन स्टोक्स भी शामिल हैं। यह सम्मान सिनेमा, खेल और राजनीति में महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल करने के लिए दिया जाता है। 

Web Title: UK government apologizes to Elton John for data leaks

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे