लाइव न्यूज़ :

विकिलीक्स के संस्थापक जुलियन असांजे से जेल में मिलने पहुंचीं पामेला एंडरसन, जान को खतरा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 07, 2019 7:48 PM

एंडरसन ने कहा कि असांजे को यहां देखना और उनसे मिलने के लिए जेल के भीतर जाना बहुत असहनीय रहा । इक्वाडोर दूतावास के भीतर जब असांजे ने शरण ले रखी थी, उस समय भी एंडरसन कई बार उनसे मिलने के लिए गयी थीं।

Open in App
ठळक मुद्देएंडरसन ने कहा, ‘‘वह अच्छे आदमी हैं, वह अदभुत व्यक्तित्व के धनी हैं। मैं उन्हें चाहती हूं।एंडरसन ने कहा कि हमें उनकी जान को बचाना चाहिए। उन्होंने सच को सामने लाने के लिए बहुत कुछ बलिदान किया है। 

‘बेवॉच’ से चर्चित अदाकारा और पशु अधिकारों के लिए काम करने वालीं पामेला एंडरसन ने मंगलवार को लंदन की एक जेल में विकिलीक्स के संस्थापक जुलियन असांजे से मुलाकात की। मुलाकात के बाद बेहद भावुक दिख रहीं अदाकारा ने कहा कि असांजे की जान को खतरा है।

एंडरसन ने कहा कि असांजे को यहां देखना और उनसे मिलने के लिए जेल के भीतर जाना बहुत असहनीय रहा। इक्वाडोर दूतावास के भीतर जब असांजे ने शरण ले रखी थी, उस समय भी एंडरसन कई बार उनसे मिलने के लिए गयी थीं।

बेलमार्स जेल के बाहर अदाकारा एंडरसन ने कहा, ‘‘वह अच्छे आदमी हैं, वह अदभुत व्यक्तित्व के धनी हैं। मैं उन्हें चाहती हूं। मैं सोच भी नहीं सकती कि उनपर क्या बीत रही है।’’ एंडरसन ने कहा कि हमें उनकी जान को बचाना चाहिए। उन्होंने सच को सामने लाने के लिए बहुत कुछ बलिदान किया है। 

टॅग्स :जूलियन असांजेपामेला एंडरसनब्रिटेनअमेरिका
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारUnion Budget 2024 LIVE News Updates: अंतरिम बजट, अमेरिकी केंद्रीय बैंक के ब्याज दर और कंपनियों की तिमाही पर नजर, कैसा हो सकता है बाजार का हाल!

विश्वअमेरिका ने 2023 में भारतीयों को रिकॉर्ड 14 लाख वीजा जारी किए

विश्वIran-linked drone strike: ड्रोन हमले में अमेरिकी सशस्त्र बलों के तीन सदस्यों की मौत, 25 घायल, राष्ट्रपति बाइडन ने कहा- ईरान समर्थित मिलिशिया समूहों ने किया

विश्वब्रिटेन में परमाणु हथियार तैनात करने की योजना बना रहा है अमेरिका, रूसी हमले का मुकाबला करने के लिए तैयारी

क्रिकेटU19 World Cup 2024: बांग्लादेश और आयरलैंड के बाद अमेरिका टीम की बारी, 4 अंक से साथ ग्रुप-ए में टॉप में भारत, कहां देखें लाइव मैच और क्या हो सकता है प्लेइंग इलेवन

विश्व अधिक खबरें

विश्वयूक्रेन ने मृत सैनिकों के शुक्राणु के इस्तेमाल पर लगे प्रतिबंध को हटाने के लिए पेश किया विधेयक

विश्वMaldives Parliament: भारत से बैर!, मुसीबत में राष्ट्रपति मुइज्जू, गिर सकती है सरकार, महाभियोग चलाने के लिए प्रस्ताव रखने की तैयारी, संसद में 80 सदस्य, जानें समीकरण

विश्वपाकिस्तान में आम चुनाव से पहले कराची में हिंसा बढ़ी, गोलीबारी में एक की मौत, तीन घायल

विश्वMaldives Parliament: मालदीव की संसद में सांसदों में मारपीट, President Muizzu को लगा झटका

विश्वब्लॉग: रूसी सैन्य विमान का दुर्घटनाग्रस्त होना बना गुत्थी