नियंत्रण रेखा पर गोलाबारी में एक व्यक्ति की मौत, नौ अन्य घायल : पाकिस्तानी थल सेना

By भाषा | Published: July 31, 2019 12:31 AM2019-07-31T00:31:28+5:302019-07-31T00:31:28+5:30

पाक थल सेना ने कहा कि दन्ना, धद्दनियाल, जुरा, लिपा, शारदा और शाहकोट सेक्टरों में मोर्टार और तोपों से जान बूझकर आबादी वाले इलाकों को निशाना बनाया गया।

One person killed in gunfight on Line of Control, nine others injured: Pakistani army | नियंत्रण रेखा पर गोलाबारी में एक व्यक्ति की मौत, नौ अन्य घायल : पाकिस्तानी थल सेना

नियंत्रण रेखा पर गोलाबारी में एक व्यक्ति की मौत, नौ अन्य घायल : पाकिस्तानी थल सेना

पाकिस्तानी थल सेना ने मंगलवार को दावा किया कि नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर कथित तौर पर भारतीय सैनिकों की ‘बिना उकसावे’ की गोलीबारी में एक नागरिक की व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि महिलाएं एवं बच्चों समेत नौ अन्य घायल हो गए।

पाक थल सेना ने कहा कि दन्ना, धद्दनियाल, जुरा, लिपा, शारदा और शाहकोट सेक्टरों में मोर्टार और तोपों से जान बूझकर आबादी वाले इलाकों को निशाना बनाया गया। पाक थल सेना ने कहा है 26 साल के व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि नौ अन्य घायल हुए हैं जिनमें महिलाएं एवं बच्चे शामिल हैं।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थल सेना ने कहा कि पाकिस्तानी सिपाहियों ने प्रभावी तरीके से जवाब दिया और सीमापार से गोलाबारी तथा गोलीबारी करने वाली चौकियों को निशाना बनाया। 

Web Title: One person killed in gunfight on Line of Control, nine others injured: Pakistani army

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे