नेटफ्लिक्स पर आज से शुरू होगी नारकोस मैक्सिको की चौथी सीरिज, 1980 के ड्रग इंप्यार की है कहानी

By मेघना वर्मा | Published: November 16, 2018 02:38 PM2018-11-16T14:38:57+5:302018-11-16T14:48:26+5:30

Narcos Mexico Web Series Season 4 release Today on Netflix: इस शो को सन 2017 में एक ट्रेजडी से भी गुजरना पड़ा था। टीम के क्रू मेंबर की मौत रहस्यमयी तरीके से हुई थी। जिसके बाद से भी यह सीरिज लोगों की चर्चाओं का विषय बना रहा।

narcos mexico web series season 4 release today on Netflix | नेटफ्लिक्स पर आज से शुरू होगी नारकोस मैक्सिको की चौथी सीरिज, 1980 के ड्रग इंप्यार की है कहानी

नेटफ्लिक्स पर आज से शुरू होगी नारकोस मैक्सिको की चौथी सीरिज, 1980 के ड्रग इंप्यार की है कहानी

नेटफ्लिक्स की ओरिजनल सीरिज नारकोस के चौथे सीजन की शुरूआत आज से होगी। ये एक सच्ची घटना पर आधारित वेब सीरिज है। जिसका पहला सीजन भी लोगों को काफी पसंद आया। इसके फर्स्ट लुक से ये पता चलता है कि ये सीजन में लीड कैरेक्टर अब कोल्मबिआ से मैक्सिको शिफ्ट हो रहे हैं। 

ट्रेलर देखें तो पता चलता है कि ये 1980  की कहानी है। जिसमें गुडालाजारा शहर में ड्रग्स की खेती होती है। ये सीरिज एक डीइए एजेंट की कहानी है जो ड्रग्स बिजनेस के लिए कैलिफोर्निया से गुडालाजारा शिफ्ट हो जाता है। ड्रग इम्पायर को बिल्ड करने के लिए वो अपने पूरे परिवाल के साथ इस शहर में शिफ्ट होता है। 

सीरिज में पहले तो वो ड्रग का इम्पायर सेट करते हैं। उसके बाद यूनाइटेड स्टेट में कोकिन के बिजनेस पर भी वरचस्व जमा लेते हैं। ये मैकसिकन ड्रग की पहली रिंग है जो कोलंबिया में काम कर रही है। बाद में मैकसिकन एक कंपनी इसको ग्रहण कर लेती है। 

सीरिज सच्ची घटना पर आधारित है। हां कुछ लोग इसे सेक्रेड गेम्स से कंपेयर कर रहे हैं मगर ऐसा बिल्कुल नहीं है दोनों की ही कहानी अलग है। इस शो को सन 2017 में एक ट्रेजडी से भी गुजरना पड़ा था। टीम के क्रू मेंबर की मौत रहस्यमयी तरीके से हुई थी। जिसके बाद से भी यह सीरिज लोगों की चर्चाओं का विषय बना रहा।  डाइगो लूना इस सीरिज के लीड एक्टर ने मीडिया को बताया कि सीरिज में कहीं ना कहीं इस चीज को भी दर्शाया गया है। 

ये सीरिज आज यानी 16 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रीलिज की जाएगी। इस सीरिज में क्लासिक सेटअप तैयार किया गया है जो उस पुराने समय को दर्शाने में सफल रहा है।  

English summary :
Narcos Mexico Series Season 4 release Today on Netflix: The originating series of Netflix will start from the fourth season of NARCOS from today. This is a web series based on a true event. Whose first season also liked the people


Web Title: narcos mexico web series season 4 release today on Netflix

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे