Watch: हाथों में राइफल लिए इजरायली बच्चों की देखभाल करते दिखें हमास आतंकी, डरे-सहमे दिखें मासूम

By अंजली चौहान | Published: October 14, 2023 10:21 AM2023-10-14T10:21:07+5:302023-10-14T10:28:59+5:30

फुटेज में हमास का एक आतंकवादी एक बच्चे के जूते के फीते बांधता हुआ दिखाई दे रहा है, जबकि दूसरा एक बच्चे को गोद में लिए हुए दिखाई दे रहा है।

Israel-Hamas War WatIsrael-Hamas War Watch Hamas terrorists seen taking care of Israeli children with rifles in their hands innocent people seench Hamas terrorists seen taking care of Israeli children with rifles in their hands innocent people seen scared | Watch: हाथों में राइफल लिए इजरायली बच्चों की देखभाल करते दिखें हमास आतंकी, डरे-सहमे दिखें मासूम

फोटो क्रेडिट- ट्विटर इंडिया टुडे

Israel-Hamas War: इजरायल पर हमला करने वाले हमास आतंकियों द्वारा एक नया वीडियो जारी किया गया है जिसमें अगवा किए इजरायली बच्चे नजर आ रहे हैं। वीडियो में हमास आतंकी इजरायली बच्चों की देखभाल करते हुए दिखाई दे रहे हैं और इस दौरान उनके हाथों में बंदूके और हथियार है। खौफनाक वीडियो में सहमे हुए मासूम डर से रो रहे और आतंकी उन्हें संभाल रहे हैं।

गौरतलब है कि वीडियो शुक्रवार को जारी किया गया है। फुटेज में हमास के आतंकवादियों को छलावरण पोशाक पहने और गर्दन तक हथियारों से लैस बच्चों और बच्चों की देखभाल करते हुए दिखाया गया है। उनमें से एक को एक बच्चे के जूते के फीते बांधते हुए देखा जाता है, जबकि दूसरा एक बच्चे को पालने में झुलाते हुए देखा जाता है।

वीडियो में आतंकवादियों में से एक को अरबी में बात करते हुए और एक बच्चे को पानी पीने से पहले "बिस्मिल्लाह" कहने के लिए कहते हुए सुना जा सकता है। गुरुवार को, इजरायली सरकार ने मृत शिशुओं की ग्राफिक छवियां जारी कीं, जिसमें कहा गया कि उन्हें हमास के आतंकवादियों ने मार डाला था।

इजराइल के प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के कार्यालय ने खून से लथपथ एक मृत शिशु और एक बच्चे के जले हुए शरीर की तस्वीर ट्वीट की थी, क्योंकि प्रधानमंत्री ने हमास आतंकवादियों को जड़ से उखाड़ने की कसम खाई थी।

मालूम हो कि 7 अक्टूबर को हमास आतंकियों द्वारा अचानक हमला किए जाने के कारण इजरायल में कई लोगों की मौत हो गई और कई बच्चों और महिलाओं को हमास आतंकियों ने अगवा कर लिया।

Web Title: Israel-Hamas War WatIsrael-Hamas War Watch Hamas terrorists seen taking care of Israeli children with rifles in their hands innocent people seench Hamas terrorists seen taking care of Israeli children with rifles in their hands innocent people seen scared

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे