Iran Vs America: ईरान ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के सिर पर 80 मिलियन डॉलर का रखा इनाम

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 6, 2020 09:33 AM2020-01-06T09:33:43+5:302020-01-06T09:33:43+5:30

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सिर पर ईरान ने 80 मिलियन डॉलर का इनाम रखा है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने ईरान को आधुनिक हथियारों से हमले की धमकी दी।

Iran Vs America: Iran placed $ 80 million reward on US President Trump's head | Iran Vs America: ईरान ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के सिर पर 80 मिलियन डॉलर का रखा इनाम

Iran Vs America: ईरान ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के सिर पर 80 मिलियन डॉलर का रखा इनाम

Highlightsजिस संस्थान ने इनाम की घोषणा की है, वह देश के लोगों से इस उद्देश्य के लिए 1 डॉलर दान देने के लिए कह रहा है। अमेरिका ने यूएस के किसी भी प्रतिष्ठान पर ईरान द्वारा हमला किए जाने के बाद अंजाम भुगतने की धमकी दी है।

अमेरिकाईरान के बीच इन दिनों भारी तनाव जारी है। अमेरिकी हमले में कमांडर कमांडर सुलेमानी की मौत के बाद ईरान काफी गुस्से में है। ईरान अमेरिकी से हर हाल में बदला लेने की चेतावनी देता रहा है।

यही वजह है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सिर पर ईरान ने 80 मिलियन डॉलर का इनाम रखा है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने ईरान को आधुनिक हथियारों से हमले की धमकी दी।

इसके कुछ देर बाद ही ईरान ने अमेरिकी राष्ट्रपति के सिर पर इनाम की घोषणा कर दी। जिस संस्थान ने इनाम की घोषणा की है, वह देश के लोगों से इस उद्देश्य के लिए 1 डॉलर दान देने के लिए कह रहा है।

बता दें कि ईरान के राष्ट्रपति ने कहा है कि वह 2015 के किसी भी परमाणु समझौते की शर्तों को नहीं मानेगा। वहीं, अमेरिका ने यूएस के किसी भी प्रतिष्ठान पर ईरान द्वारा हमला किए जाने के बाद अंजाम भुगतने की धमकी दी है।

Web Title: Iran Vs America: Iran placed $ 80 million reward on US President Trump's head

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे