ओहाऊ में दो इंजन वाले विमान ‘किंग एयर’ दुर्घटनाग्रस्त, नौ लोगों की मौत

By भाषा | Published: June 22, 2019 02:06 PM2019-06-22T14:06:36+5:302019-06-22T14:06:36+5:30

हवाई परिवहन विभाग के प्रवक्ता टिम साकाहारा ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त ‘किंग एयर’ के विमान में सवार लोगों में कोई नहीं बच पाया। उन्होंने बताया कि घटना उत्तरी तट पर स्थित हवाईअड्डे ‘डिलिंघम एयरफील्ड’ के पास हुआ।

Hawaii plane crash kills all 9 aboard small craft, officials says. | ओहाऊ में दो इंजन वाले विमान ‘किंग एयर’ दुर्घटनाग्रस्त, नौ लोगों की मौत

घटना के बाद हवाईअडडे के सामने वाला राजमार्ग दोनों ओर से आवाजाही के लिए बंद है।

Highlightsसखारा ने बताया कि विमान कहा से आ रहा था, कहा जा रहा था सहित अन्य जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। अधिकारियों ने बताया कि पहले विमान में छह लोगों के सवार होने की जानकारी दी गई थी।

ओहाऊ के उत्तरी तट पर शुक्रवार रात दो इंजन वाले विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने की घटना में उसमें सवार नौ लोगों की मौत हो गई। हवाई परिवहन विभाग के प्रवक्ता टिम साकाहारा ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त ‘किंग एयर’ के विमान में सवार लोगों में कोई नहीं बच पाया।


उन्होंने बताया कि घटना उत्तरी तट पर स्थित हवाईअड्डे ‘डिलिंघम एयरफील्ड’ के पास हुआ। उन्होंने बताया कि घटना के बाद हवाईअडडे के सामने वाला राजमार्ग दोनों ओर से आवाजाही के लिए बंद है। सखारा ने बताया कि विमान कहा से आ रहा था, कहा जा रहा था सहित अन्य जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।

अधिकारियों ने बताया कि पहले विमान में छह लोगों के सवार होने की जानकारी दी गई थी। दूसरी ओर न्यू हैम्पशर में एक सड़क हादसे में ट्रक और कई मोटरसाइकिलों के बीच टक्कर होने की घटना में सात लोगों की मौत हो गयी। 

Web Title: Hawaii plane crash kills all 9 aboard small craft, officials says.

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे