लाइव न्यूज़ :

केरल: दो हाथियों के बीच छिड़ा घमासान युद्ध, लोगों के बीच मची भगदड़; अराट्टुपुझा मंदिर का खौफनाक वीडियो वायरल

By अंजली चौहान | Published: March 23, 2024 11:50 AM

केरल में दो हाथी आपस में भिड़ गए जिसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया

Open in App

Viral Video: केरल के मंदारकदावु में अराट्टुपुझा पूरम उत्सव के दौरान दो हाथियों के बीच टकराव के कारण भयावह घटना देखने को मिली। अराट्टुपुझा मंदिर में दो हाथियों के अचानक से एक दूसरे से भिड़ने के कारण लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई। अचानक हुई घटना से पूरे परिसर में लोगों में दहशत मच गई और हर कोई अपनी जान बचाने के लिए भागने लगा।

शुक्रवार को घटी इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे उत्सव के लिए लाए गए हाथी अचानक से एक दूसरे के दांत से दांत लगाकर लड़ने लगे। शुरुआती समय में उन्हें काबू करने की कोशिश की गई लेकिन भयावह हाथियों को कोई संभाल नहीं पाया और वहां जहां लोग खड़ें थे वहां चले गए। हाथियों को आता देख लोगों ने भागना शुरू कर दिया।

स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार, यह घटना कल रात लगभग 10:30 बजे अरत्तुपुझा मंदिर में अरत अनुष्ठान जुलूस के दौरान हुई। मंदिर जुलूस के प्रमुख हाथी गुरुवयूर रविकृष्णन लड़ाई में शामिल थे। रविकृष्णन द्वारा मंदिर के एक अन्य हाथी, श्री कुमारन पर हमला करने और कुश्ती करने के प्रयासों के बावजूद, स्थिति को बिना किसी हताहत के नियंत्रण में लाया। 

दो हाथियों के बीच टकराव से पहले तो गवाह घबरा गए। क्रोधित जानवरों के आपस में भिड़ने से कई लोगों को अपनी सुरक्षा का डर सताने लगा। हालाँकि, हाथी दस्ते के सदस्यों के समय पर हस्तक्षेप ने स्थिति को और बढ़ने से रोक दिया।

हाथियों को किया गया नियंत्रित

टकराव के बाद हाथी एक-दूसरे से दूर भाग गए। हाथियों को नियंत्रण में लाने के लिए मंदिर के कर्मचारियों के प्रयासों के बावजूद, वे पकड़ से बाहर रहे। हालाँकि, हाथी दस्ते के सदस्यों ने उपस्थित लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए और किसी भी अन्य घटना को रोकने के लिए हाथियों को सफलतापूर्वक पकड़ने में कामयाबी हासिल की।

टॅग्स :वायरल वीडियोहाथीकेरलTemple
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेViral Video: सड़क पर इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए नाच रहे पुलिसकर्मी की वीडियो वायरल, लोग भड़के, देखिए

भारतNorth-West India Weather Alert: बचके रहना रे बाबा!, भीषण गर्मी की मार जारी, अगले 5 दिन घर से जरूरी काम हो तो निकले, आईएमडी ने अलर्ट किया, ऐसे देखें अपने शहर तापमान

ज़रा हटकेWatch: बेजुबान पर अत्याचार की हदें पार; बुजुर्ग ने बेरहमी से पिल्लों की गर्दन मरोड़ी, वीडियो वायरल

ज़रा हटकेviral video: उबर ड्राइवर ने महिला से कहा- 'पाकिस्तान में होते तो अपहरण कर लेता', फिर क्या हुआ...देखें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेUP Viral Video: नशे में धुत्त शख्स ने लड़की से की छेड़छाड़, राह चलते पीछे से दबोचा; सीसीटीवी फुटेज में कैद घटना

ज़रा हटकेफिटनेस फ्रीक महिला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें, आए गंदे कमेंट, फिर दिया करारा जवाब, जानें

ज़रा हटकेViral News: जोश में युवाओं को मोटिवेशनल भाभी से हुआ प्यार

ज़रा हटकेPakistan Geeta Class 8 exam: वर्ष 2015 में पाकिस्तान से लौटीं, आठवीं की परीक्षा में बैठने जा रहीं 33 वर्षीय मूक-बधिर गीता, ऐसे रचेंगी कारनामा

ज़रा हटकेकुत्ते के कारण मचा घमासान, पड़ोसी ने मालिक और पालतू जानवर पर किया हमला, मारपीट का वीडियो वायरल