लाइव न्यूज़ :

Viral Video: इंडिगो विमान में सैंडविच में महिला को मिला रेंगता कीड़ा, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

By अंजली चौहान | Published: December 31, 2023 12:41 PM

इंडिगो एयरलाइंस ने दिल्ली-मुंबई उड़ान में अपने सैंडविच में कीड़ा मिलने की सूचना देने वाली एक महिला यात्री से ईमानदारी से माफी मांगी।

Open in App

Viral Video: सोशल मीडिया पर इंडिगो विमान के भीतर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स की प्रतिक्रियाएं ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भूचाल ला दिया है। दरअसल, वीडियो एक महिला ने शेयर किया है जिसने दावा किया था कि उसे दिल्ली-मुंबई जाने वाली उड़ान के दौरान परोसे गए सैंडविच में कीड़ा मिला था।

यात्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी चिंता व्यक्त करते हुए कहा, "मैं जल्द ही ईमेल के माध्यम से एक आधिकारिक शिकायत दर्ज करूंगी। एक सार्वजनिक स्वास्थ्य पेशेवर के रूप में, मैं यह समझना चाहता हूं कि सैंडविच की निम्न गुणवत्ता के बारे में पता होने और उड़ान को सूचित करने के बावजूद क्यों पहले से अटेंडेंट के रूप में, उसने अन्य यात्रियों को सैंडविच परोसना जारी रखा। यात्रियों में बच्चे, बुजुर्ग व्यक्ति और अन्य लोग थे। अगर किसी को संक्रमण हो गया तो क्या होगा?"

उन्होंने स्पष्ट किया कि वह मुआवजे या रिफंड की मांग नहीं कर रही थीं, बल्कि "सिर्फ एक आश्वासन दे रही थी कि यात्री स्वास्थ्य और सुरक्षा आपकी सर्वोच्च प्राथमिकता होनी चाहिए।"

इंडिगो ने दिया जवाब

इंडिगो ने एक बयान जारी कर खेद व्यक्त किया और स्वीकार किया कि मामले की अभी जांच चल रही है। एयरलाइन ने स्पष्ट किया कि वे घटना की गहन जांच कर रहे हैं और उचित सुधारात्मक उपायों को लागू करने के लिए अपने कैटरर के साथ मिलकर सहयोग कर रहे हैं।

जांच के बाद, हमारे चालक दल बयान में आश्वासन दिया गया है कि संबंधित विशिष्ट सैंडविच की सेवा तुरंत बंद कर दी गई है। एयरलाइनस ने कहा कि हम अपने ग्राहकों में से एक द्वारा दिल्ली से मुंबई की उड़ान संख्या 6ई 6107 पर उनके अनुभव के संबंध में उठाई गई चिंता से अवगत हैं। हम विमान में भोजन और पेय सेवा के उच्चतम मानकों को बनाए रखने के लिए अपनी अटूट प्रतिबद्धता पर जोर देना चाहते हैं।

टॅग्स :अजब गजबवायरल वीडियोIndigo Airlinesइंडिगो
Open in App

संबंधित खबरें

विश्वViral video: जमीन से कई फीट उपर चलते हैं ये आदिवासी बच्चे, स्टिल्ट की मदद से चलने में माहिर, जानें कारण

भारतWatch: रश्मिका मंदाना ने 'अटल सेतु' पर बनाया वीडियो, तारीफ सुन गदगद हुए पीएम मोदी, सराहना करते हुए शेयर किया वीडियो

ज़रा हटकेViral News: जोश में युवाओं को मोटिवेशनल भाभी से हुआ प्यार

ज़रा हटकेकुत्ते के कारण मचा घमासान, पड़ोसी ने मालिक और पालतू जानवर पर किया हमला, मारपीट का वीडियो वायरल

ज़रा हटकेबरेली तहसील में दो होमगार्डों ने चौकीदार को पीटा, मुक्का-लात से किया वार, बर्बरता का वीडियो वायरल

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेफिटनेस फ्रीक महिला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें, आए गंदे कमेंट, फिर दिया करारा जवाब, जानें

ज़रा हटकेPakistan Geeta Class 8 exam: वर्ष 2015 में पाकिस्तान से लौटीं, आठवीं की परीक्षा में बैठने जा रहीं 33 वर्षीय मूक-बधिर गीता, ऐसे रचेंगी कारनामा

ज़रा हटकेViral Video: यात्रियों से भरी बस में कपल ने की ऐसी हरकत, वीडियो वायरल होते ही उठी कार्रवाई की मांग; देखें

ज़रा हटकेपति लाना भूल गया 5 रुपये का कुरकुरे का पैकेट तो नाराज बीवी ने मांगा तलाक, जानें पूरा मामला

ज़रा हटकेWatch: कार छोड़ टायर चुरा ले गए चोर, करनाल में चोरों का कारनामा, लोकसभा चुनाव कवर करने गए पत्रकार ने शेयर किया वीडियो