दूसरी महिला के साथ कार में घूम रहा था पति, फिर पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा और किया ऐसा हाल, वीडियो वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: August 15, 2021 03:17 PM2021-08-15T15:17:36+5:302021-08-15T15:19:07+5:30

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला अपने पति को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ देख लेती है । उसके बाद वह सड़क पर ही हाईवोल्टेज गुस्सा करने लगती है और पूछती है कौन है ये ।

viral video of wife catching husband with another girl trending on social media | दूसरी महिला के साथ कार में घूम रहा था पति, फिर पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा और किया ऐसा हाल, वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsपति दूसरी महिला के साथ कार में घूम रहा था पत्नी ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ा और पूछा कौन है येपति-पत्नी का ये वीडियो औरंगाबाद का है

मुंबई : सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है । कभी कुछ वीडियोज को देखकर आपको हंसी आती है तो कभी किसी वीडियो को देखकर आपको हैरानी भी होती है । इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है , जिसे देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे । दरअशल इस वीडियो में शख्स किसी दूसरी औरत के साथ कार में घूम रहा था और तभी उसकी पत्नी ने रंगे हाथ उसे पकड़ लिया और  फिर ऐसा किया हाल ।

पति- पत्नी के बीच प्यार और धोखे के बहुत सारे किस्से आपने सुने होंगे । कई बार ऐसे कई मामले आपने आसपास होते हुए देखे होंगे । जहां पति पत्नी में से किसी एक का किसी दूसरे से अफेयर होता है । ऐसा ही अफेयर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला तेजी से आती है और खड़ी हुई कार में से अपने पति और उसकी गर्लफ्रेंड को बाहर निकालती  है । यह वीडियो औरंगाबाद कार्तिकी  के सामने का है, जहां महिला अपने पति को दूसरी लड़की के साथ देख कर जोर जोर से पूछती है "यह कौन है" ।  शख्स के साथ कार में जो लड़की रहती है उसने अपना मुंह बांधा हुआ है । महिला उसे खोलने की कोशिश कर रही है । उसका पति महिला को लड़की से अलग कर रहा है ।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है । लोग इसपर तरह-तरह के रिएक्शन और कमेंट भी कर रहे हैं । इस वीडियो को अबतक 27 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं । इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर gedde नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है । 
 

Web Title: viral video of wife catching husband with another girl trending on social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे