लाइव न्यूज़ :

Viral Video: फिल्मों में नजर आने वाला ऑक्टोपस, अचानक से पार्किंग में पहुंचा, जानिए आगे क्या हुआ

By आकाश चौरसिया | Published: October 30, 2023 1:07 PM

दावे के अनुसार कतर के शहरी क्षेत्र की पार्किंग में ऑक्टोपस पहुंच गया, जिसके कारण आसपास मौजूद लोग परेशान हो गए। फिर शोर करने लगे , तो घबराते हुए ऑक्टोपस ने भी भागने की कोशिश की। लेकिन, इस दौरान उसने खड़ी कारों पर नुकसान पहुंचा दिया है।

Open in App
ठळक मुद्देसमुद्र और फिल्मों के बाद अचानक से शहरी क्षेत्र में पहुंचा ऑक्टोपसपार्किंग एरिया में सोर मचा तो वह भागने की कोशिश करने लगाफिर, क्या था उसने कार का बोनट, विंडशील्ड और छत को कुचल दिया

नई दिल्ली: ऑक्टोपस को अकसर सिनेमाघरों यानी हॉलीवुड, जापानी फिल्मों में ही देखा होगा। लेकिन, इस बार तो फिल्म यह जीव पार्किंग में देखा गया। अचानक से समुद्र से सीधे पार्किंग एरिया में चला गया। अब दावा किया जा रहा है कि यह कतर का वीडिया है। 

वीडियो एक पार्किंग स्थल के अंदर का है, दावा किया जा रहा है कि यह क्षेत्र कतर के अंतर्गत आता है। लेकिन, हैरान करने वाली बात ये रही कि उसने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया।

वहीं, आसपास मौजूद खड़े लोग शोर मचाने लगे तो वह भागने की कोशिश करने लगा। इस दौरान पार्किंग एरिया में खड़ी कार के ऊपर जा चढ़ा।  इस बीच उसने अपनी स्पीड बढ़ाते हुए आगे बढ़ा और खड़ी कार को नुकसान पहुंचा दिया। यह वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  

कुछ ही सेकंड में यह कार की विंडशील्ड, बोनट और छत को कुचल देता है। इससे हमें पता चलता है कि एक ऑक्टोपस अपने जाल के माध्यम से कितनी ताकत और दबाव डाल सकता है।

असल में वीडियो मात्र 17 सेकेंड का है, लेकिन आम तौर पर ऑक्टोपस से डरते हैं और यह शहरी क्षेत्र में दिखना कोई मामूली बात नहीं है। लेकिन, बाद में एक वीडियो में सामने आया कि एक सीजीआई कलाकार ने इसे तैयार किया था।

लेकिन, एक बात ध्यान देने वाली है कि ऑक्टोपस पानी से 30 मिनट भी बाहर नहीं रह सकता है। इसलिए ऐसा किया क्योंकि एलेक्स नाम के एक सीजीआई कलाकार ने स्पष्ट किया कि उसने सीजीआई टूल का उपयोग करके डिजिटल रूप से वीडियो बनाया था। वहीं, एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, उसने इसे कैसे बनाया, इसके बारे में विस्तार से बताया।

टॅग्स :वायरल वीडियोQatarसऊदी अरबAsia
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेViral Video: सड़क पर इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए नाच रहे पुलिसकर्मी की वीडियो वायरल, लोग भड़के, देखिए

ज़रा हटकेWatch: बेजुबान पर अत्याचार की हदें पार; बुजुर्ग ने बेरहमी से पिल्लों की गर्दन मरोड़ी, वीडियो वायरल

ज़रा हटकेviral video: उबर ड्राइवर ने महिला से कहा- 'पाकिस्तान में होते तो अपहरण कर लेता', फिर क्या हुआ...देखें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

भारतआदित्य ठाकरे को रास नहीं आया रश्मिका मंदाना का 'अटल सेतु' की तारीफ करना, एक्ट्रेस पर कसा तंज

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेUP Viral Video: नशे में धुत्त शख्स ने लड़की से की छेड़छाड़, राह चलते पीछे से दबोचा; सीसीटीवी फुटेज में कैद घटना

ज़रा हटकेफिटनेस फ्रीक महिला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें, आए गंदे कमेंट, फिर दिया करारा जवाब, जानें

ज़रा हटकेViral News: जोश में युवाओं को मोटिवेशनल भाभी से हुआ प्यार

ज़रा हटकेPakistan Geeta Class 8 exam: वर्ष 2015 में पाकिस्तान से लौटीं, आठवीं की परीक्षा में बैठने जा रहीं 33 वर्षीय मूक-बधिर गीता, ऐसे रचेंगी कारनामा

ज़रा हटकेकुत्ते के कारण मचा घमासान, पड़ोसी ने मालिक और पालतू जानवर पर किया हमला, मारपीट का वीडियो वायरल