लाइव न्यूज़ :

Viral Video: दुकानदार का टैलेंट देख आनंद महिंद्रा भी रह गए दंग, देखें मजेदार वीडियो

By अंजली चौहान | Published: January 03, 2024 11:34 AM

आनंद महिंद्रा ने हाल ही में एक्स पर एक पेय विक्रेता का एक वायरल वीडियो साझा किया, जिसमें वह विस्मयकारी तरीके से मिश्रण मिला रहा है।

Open in App

Viral Video: इंटरनेट की दुनिया कब, क्या वायरल हो जाए, इसका पता शायद ही किसी को हो। अक्सर कुछ ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जो बेहद रोचक और हैरतअंगेज होते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक शख्स के कॉकटेल बनाने के अनोखा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और दिलचस्प बात ये है कि इस वीडियो ने आनंद महिंद्रा का भी ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

आनंद महिंद्रा को शख्स का टैलेंट इतना पसंद आया कि वह वीडियो शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए। उनके द्वारा वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद, कई यूजर्स ने वीडियो पर रिएक्ट किया। कई लोगों ने तो वीडियो पर मजेदार कमेंट्स किए और शख्स की तारीफ की।

वीडियो में हम विक्रेताओं के एक जोड़े को ड्रिंक बनाते हुए देखते हैं। पहला विक्रेता एक गिलास में पीले-भूरे रंग का तरल पदार्थ डालता है। फिर, उसका साथी दूध जैसा दिखने वाले पदार्थ के साथ-साथ एक भूरा पाउडर भी मिलाता है। वह दूध डालता नहीं है बल्कि पैकेट में एक छेद से दबाकर उसे बड़ी दूरी तक पहुंचा देता है। 

फिर पहला विक्रेता गिलास में बर्फ के टुकड़े डालता है। एक बार हो जाने के बाद, वह गिलास को स्टील के गिलास से ढक देता है और उसे नीचे रखने के लिए उस पर चम्मच मारकर उसे 'सील' कर देता है। फिर वह पेय को अपने हाथों के बीच पकड़कर और मंत्रमुग्ध कर देने वाली चाल से हवा में उछालकर कुशलतापूर्वक मिश्रित करता है।

वह बारी-बारी से घूमता रहता है और बोतल को अपने सामने धातु की सतह पर मारता रहता है। अंत में, वह स्टील का गिलास हटाता है और एक स्ट्रॉ के साथ पीने के लिए पेय पेश करता है।

उनकी ड्रिंक-मिक्सिंग स्किल से आनंद महिंद्रा के साथ-साथ कई एक्स यूजर्स भी प्रभावित हुए। आनंद महिंद्रा ने वीडियो को कैप्शन दिया, "नहीं, यह सज्जन नए साल की शाम की पार्टी में बारटेंडर नहीं थे - लेकिन वह निश्चित रूप से ऐसा कर सकते थे और होना भी चाहिए था! प्रतिभा सभी रूपों में आती है। 👏🏽👏🏽👏🏽टॉम क्रूज से आगे बढ़ें... (फिल्म कॉकटेल में क्रूज याद है?)" 

उनके हाथों की हरकत किसी सम्मोहक से कम नहीं है जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। वीडियो को अब तक 443.4K लोग देख चुके हैं और 6.6K यूजर्स वीडियो को लाइक कर चुके हैं।

वीडियो पर एक के बाद एक कई यूजर्स ने कमेंट्स किए हैं। यहां पढ़िए लोगों के मजेदार कमेंट्स...

टॅग्स :वायरल वीडियोसोशल मीडियाआनंद महिंद्रा
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेViral News: जोश में युवाओं को मोटिवेशनल भाभी से हुआ प्यार

ज़रा हटकेकुत्ते के कारण मचा घमासान, पड़ोसी ने मालिक और पालतू जानवर पर किया हमला, मारपीट का वीडियो वायरल

ज़रा हटकेबरेली तहसील में दो होमगार्डों ने चौकीदार को पीटा, मुक्का-लात से किया वार, बर्बरता का वीडियो वायरल

ज़रा हटकेViral Video: यात्रियों से भरी बस में कपल ने की ऐसी हरकत, वीडियो वायरल होते ही उठी कार्रवाई की मांग; देखें

क्राइम अलर्टमां से मांगी माफी फिर लगाई फांसी... आत्महत्या से पहले शख्स ने शेयर किया वीडियो, यूपी पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेPakistan Geeta Class 8 exam: वर्ष 2015 में पाकिस्तान से लौटीं, आठवीं की परीक्षा में बैठने जा रहीं 33 वर्षीय मूक-बधिर गीता, ऐसे रचेंगी कारनामा

ज़रा हटकेपति लाना भूल गया 5 रुपये का कुरकुरे का पैकेट तो नाराज बीवी ने मांगा तलाक, जानें पूरा मामला

ज़रा हटकेWatch: कार छोड़ टायर चुरा ले गए चोर, करनाल में चोरों का कारनामा, लोकसभा चुनाव कवर करने गए पत्रकार ने शेयर किया वीडियो

ज़रा हटकेBado Badi Viral Song: 'बदो बदी' फेम पाकिस्तानी एक्ट्रेस आना चाहती हैं भारत, जानें कौन हैं चाहत फतेह अली खान? जिसके 'बदो बदी सॉन्ग' ने मचाया तहलका

ज़रा हटकेWatch: मुंबई में बारिश-तूफान के बाद रेलवे स्टेशन पर मची भगदड़, महिला डब्बे में चढ़ने के लिए आपस में भिड़ी महिलाएं, धक्का-मुक्की का वीडियो वायरल