लाइव न्यूज़ :

Viral Video: बाइक पर सवार महिला के एक हाथ में बीयर तो दूसरे में सूटकेस, वीडियो देख लोगों का सिर चकराया

By अंजली चौहान | Published: December 05, 2023 11:30 AM

जब वह पीछे बैठी थी, तो उसने यात्रा का आनंद लेने के लिए बीयर पी ली। हालाँकि वह अपने संतुलन से समझौता नहीं करने में सफल रही, लेकिन अपनी और सड़क सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए ऐसे जोखिम भरे कार्यों से बचने की सलाह दी जाती है।

Open in App

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर कई अजीबो-गरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसे वीडियो जो जरा हटके होते हैं उन्हें देख यूजर्स खूब कमेंट्स करते हैं और वह वायरल हो जाते हैं। इसी तरह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो कि बाली का बताया जा रहा है। वीडियो में एक महिला और एक पुरुष बाइक पर सवार है वहीं, पीछे से अन्य बाइक सवार इस वीडियो को बना रहा है।

इसमें एक महिला एक हाथ में सामान और दूसरे हाथ में बीयर लेकर बाइक पर बैठी दिख रही है। जब वह पीछे बैठी थी, तो उसने यात्रा का आनंद लेने के लिए बीयर पी ली। दिलचस्प बात ये है कि महिला का बैलेंस इतना गजब का है कि उसे देख हर कोई हैरान रह गया। 

वीडियो का हैरतअंगेज कारनामा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया और वीडियो को लाखों लोग देखकर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। 

वीडियो इंडोनेशिया के बाली का बताया जा रहा है। जहां बाली में रहने वाली एक ब्रिटिश महिला ने सोशल मीडिया पर क्लिप साझा की और दर्शकों से उन कृत्यों में शामिल होने से बचने के लिए कहा जो जीवन को खतरे में डाल सकते हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि बाली में ऐसा मत करो," उसने सवारी के दौरान महिला पर्यटक के सूटकेस की ओर इशारा करते हुए कहा।

वहीं, अन्य ने कहा कि 'इडियट्स इन बाली' नाम के एक पेज ने भी अपने सामान को दूसरे हाथ में पकड़े हुए, पीछे बैठी महिला के बीयर का आनंद लेते हुए क्लिप साझा किया।

घटना को ऑनलाइन साझा करते हुए, ऐनी मलाम्बो ने कुछ अन्य सुझाव भी दिए, जिन्हें पर्यटक स्थल पर जाते समय अवश्य ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा, "इसके आश्चर्यजनक समुद्र तटों, समृद्ध संस्कृति और जीवंत वातावरण के साथ बाली की यात्रा करना एक अविश्वसनीय अनुभव हो सकता है।" उन्होंने बाली की यात्रा के लिए कुछ आवश्यक सुझाव दिए।

उनमें से कुछ थे स्थानीय संस्कृति और रीति-रिवाजों का सम्मान करना, पीडीए से बचना और धार्मिक संरचना और वस्तुओं पर पैर न रखना।

टॅग्स :वायरल वीडियोइंडोनेशियाअजब गजबसोशल मीडिया
Open in App

संबंधित खबरें

विश्वअमेरिका: सर्च वारंट लेकर पहुंची पुलिस तो शख्स ने की गोलीबारी, घर में हुआ धमाका

ज़रा हटकेViral Video: कांग्रेस की 3 राज्यों में हार के बाद पीयूष गोयल ने ली राहुल गांधी की चुटकी, किया 'मोये मोये' वीडियो शेयर

ज़रा हटकेकर्नाटक: जर्जर हालत में सरकारी कूड़े की गाड़ी चलाने को मजबूर ड्राइवर, वीडियो देख यूजर्स ने सरकार की उड़ाई खिल्ली

ज़रा हटकेदिल्ली: गांधीनगर मार्केट में बिक रहे सिख चिन्हों वाले महिलाओं के अंडरगारमेंट्स, लोगों ने दुकानदार का किया विरोध

ज़रा हटकेWatch: एयर इंडिया फ्लाइट में पानी लीकेज की सामने आई समस्या, यात्री नींद में थे, जागे तो देख हुए परेशान

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेWatch: चेन्नई में आए तूफान से शहरी इलाके में पहुंचा मगरमच्छ, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

ज़रा हटकेJharkhand News: कौशल विकास मंत्री सत्यानंद भोक्ता के बेटे मुकेश कुमार बने चपरासी, भतीजे रामदेव कुमार भोक्ता का नाम वेटिंग लिस्ट में रखा!

ज़रा हटकेऑस्ट्रेलिया में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को खुद उठाना पड़ा अपना लगेज, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

ज़रा हटकेCOP28 सम्मेलन में पीएम मोदी और इटली की प्रधानमंत्री मेलोनी की मुलाकात के सोशल मीडिया पर चर्चे, #Melodi हुआ ट्रेंड

ज़रा हटकेWatch: बेंगलुरु में प्राइड मार्च में लगाए गए 'आजादी' के नारे, वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर आक्रोश