ट्रेन की 'गंदी टॉयलट' को लेकर एक पैसेंजर ने ट्वीट कर शिकायत की। वहीं, शिकायत पर एक्शन लेने के बजाय रेल विभाग ट्वीट-ट्वीट खेलता रहा। दरअसल, जम्मू तवी से हरिद्वार तक जाने वाली ट्रेन पर परवीन कोमल नामक एक पैसेंजर ने गंदी टॉयलट और पानी की समस्या को लेकर सेंट्रल रेलवे को ट्वीट में टैग कर शिकायत की।
परवीन कोमल ने ट्वीट किया, 'मल मूत्र से सनी हुई नरेंद्र मोदी और पीयूष गोयल की गाड़ी संख्या 14606 कोच S 8 धार्मिक नगरी हरिद्वार को जा रही है। जम्मू तवी से ही टॉयलेट से पानी नदारद। ये है रेलवे का भोंडा चेहरा। PNR 2625757548'
इस ट्वीट में पैसेंजर ने सेंट्रल रेलवे को टैग किया। हालांकि सेंट्रल रेलवे ने देरी न करके ट्वीट का रिस्पांस दिया। सेंट्रल रेलवे एक्शन लेने के बजाय मामला नार्थ रेलवे को दे दिया। इसके बाद नार्थर्न रेलवे ने मुरादाबाद डीआरम को मामले को देखने के लिए कहा। हालांकि मुरादाबाद के डीआरम ने मामला कंट्रोल को सौंप दिया। ये सब हुआ ट्विटर पर।
बता दें कि रेल मंत्री पीयूष गोयल ने साल 2018 में रेल यात्रियों की सफर के दौरान कोच से जुड़ी किसी भी समस्या का समाधान के लिए 'कोच मित्र' की शुरूआत की थी। जो कोच की साफ-सफाई, लाइट, पानी जैसी शिकायतों का तुरंत निदान करता है।