लाइव न्यूज़ :

Video: गाजियाबाद में जनरेटर स्टार्ट कर रहा था शख्स, तभी पीछे से कूदा तेंदुआ, वायरल वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

By अनुराग आनंद | Published: November 25, 2020 1:10 PM

गाजियाबाद तेंदुआ को देखने के बाद वहां पहुंचे लोगों ने उसपर लाठियों से प्रहार किया लेकिन वह भागने में सफल रहा। बाद में वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच कर तेंदुआ को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

Open in App
ठळक मुद्देतेंदुआ किसी तरह से बचकर पेड़ पर चढ़कर संस्थान के परिसर में घुस गया था।सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है।

गाजियाबाद (उप्र): इस समय सोशल मीडिया पर गाजियाबाद का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मामला गाजियाबाद क्षेत्र के राजनगर इलाके की है, जहां मंगलवार को एक तेंदुआ देखा गया। अधिकारियों ने बताया कि तेंदुआ गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष के जनरेटर कक्ष में घुस गया।

मिल रही जानकारी के मुताबिक, एक कर्मी जब जनरेटर चालू करने गया, तभी तेंदुआ उसके ऊपर कूद गया, जिसके बाद कर्मी की चीख निकल गई। उन्होंने बताया कि उसके सहकर्मी वहां पहुंचे और तेंदुओं को लाठियों से पीटा, जिसके बाद वह पेड़ पर चढ़कर संस्थान के परिसर में घुस गया।

जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने ‘पीटीआई भाषा’ को बताया कि सीसीटीवी फुटेज में तेंदुआ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आवास में भी देखा गया। वन विभाग के पांच दल उसे पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इसकी फुटेज वायरल हो गई है। 

(एजेंसी इनपुट)

टॅग्स :गाज़ियाबादवायरल वीडियोसोशल मीडियाफोरेस्ट गार्ड
Open in App

संबंधित खबरें

क्रिकेटVideo: ड्रेसिंग रूम से मैदान की तरफ जा रहे शाहीन अफरीदी को अफगान दर्शक ने दी गाली, आगबबूला हुआ पाक क्रिेकेटर, हुई तीखी नोकझोंक, देखे

ज़रा हटकेJamui Double Love Marriage: 20 दिन, 2 गर्लफ्रेंड, 2 शादी, अनोखी है 19 साल के युवक की डबल मैरिज की कहानी

ज़रा हटकेHyderabad Motorcycle Fire Blast: खौफनाक वीडियो, बाइक में ब्लास्ट,10 घायल, वीडियो वायरल

भारत'मरना तो था ही ...', गैंगस्टर मुख्तार अंसारी की मौत पर बोले सीएम योगी आदित्यनाथ, वीडियो हुआ वायरल

भारत'हमारे खानदान के लोग अपना जूता उतारकर...', अफजाल अंसारी ने की महिला पत्रकार पर अमर्यादित टिप्पणी, वीडियो

ज़रा हटके अधिक खबरें

भारतRahul Gandhi Marriage: रायबरेली के लोगों ने राहुल गांधी से पूछा शादी कब करोगे, कांग्रेस नेता ने दिया ये जवाब.. (Watch Video)

ज़रा हटकेVIDEO: बाइक पर युवक-युवती कर रहे थे 'रोमांटिक स्टंट', जशपुर पुलिस ने पकड़ा और थमाया चालान

ज़रा हटकेद बिग न्यूड बोट: इस क्रूज से यात्रा पर निकलेंगे बिना कपड़े पहने यात्री, मियामी से शुरू होगी ट्रिप, जानें पूरी डिटेल्स

ज़रा हटकेराजस्थान: भीलवाड़ा पुलिस ने आरोपी के साथ की क्रूरता, शख्स को दाढ़ी के बार खींचने पर किया मजबूर; दर्दनाक वीडियो वायरल

ज़रा हटकेWatch: पति से अलग रह रही पत्नी को होटल जाना पड़ा भारी, दो प्रेमियों के साथ कमरे में देख पति का फूटा गुस्सा, फिर हुआ कुछ ऐसा...