लाइव न्यूज़ :

VIDEO: नोएडा के एक ऊबर ग्राहक को ऑटो यात्रा के बाद मिला करोड़ों का बिल, किराया हुआ था मात्र ₹62

By रुस्तम राणा | Published: March 31, 2024 9:02 PM

शुक्रवार के शुरुआती घंटों में, दीपक तेनगुरिया ने उबर इंडिया के माध्यम से एक ऑटो सवारी बुक की, जिसका किराया सिर्फ ₹ 62 था। हालाँकि, दीपक के अपने स्थान पर पहुँचने के बाद, उन्हें अपने ऐप पर ₹ 7.66 करोड़ का भारी बिल प्राप्त हुआ।

Open in App
ठळक मुद्देयह घटना तब सामने आई जब दीपक के दोस्त आशीष मिश्रा ने शुक्रवार को एक्स (पूर्व में ट्विटर) की एक क्लिप साझा कीवीडियो में, दोनों को दीपक को मिले भारी बिल के बारे में चर्चा करते हुए सुना जा सकता हैअब वायरल हो रही क्लिप खुलती है जिसमें दीपक उबर बिल में उल्लिखित राशि को दोहराते हुए दिखाई देते हैं।

नोएडा: नोएडा में एक उबर ग्राहक उस समय हैरान रह गया जब उसे नियमित ऑटो यात्रा के बाद करोड़ों का बिल मिला। शुक्रवार के शुरुआती घंटों में, दीपक तेनगुरिया ने उबर इंडिया के माध्यम से एक ऑटो सवारी बुक की, जिसका किराया सिर्फ ₹ 62 था। हालाँकि, दीपक के अपने स्थान पर पहुँचने के बाद, उन्हें अपने ऐप पर ₹ 7.66 करोड़ का भारी बिल प्राप्त हुआ, वह भी ड्राइवर द्वारा यात्रा समाप्त किए बिना।

यह घटना तब सामने आई जब दीपक के दोस्त आशीष मिश्रा ने शुक्रवार को एक्स (पूर्व में ट्विटर) की एक क्लिप साझा की। वीडियो में, दोनों को दीपक को मिले भारी बिल के बारे में चर्चा करते हुए सुना जा सकता है। अब वायरल हो रही क्लिप खुलती है जिसमें दीपक उबर बिल में उल्लिखित राशि को दोहराते हुए दिखाई देते हैं। जब आशीष ने उनसे पूछा, "आपका बिल कितना है, दिखाओ", तो दीपक ने कहा, "7,66,83,762 रुपये।"

जैसे ही उन्होंने कैमरे पर अपने फोन की स्क्रीन फ्लैश की, हम देख सकते थे कि दीपक से "यात्रा किराया" के रूप में ₹ 1,67,74,647 का शुल्क लिया गया था। जबकि उनकी प्रतीक्षा समय लागत ₹ 5,99,09189 थी, प्रमोशन कॉस्ट के रूप में ₹ 75 काट लिए गए।

वीडियो में, दीपक को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि बिल में कोई प्रतीक्षा शुल्क शामिल नहीं होना चाहिए क्योंकि ड्राइवर को उनके लिए इंतजार नहीं करना पड़ा। कैमरे के पीछे से बिल में जीएसटी शुल्क शामिल करने के बारे में पूछताछ करते हुए एक आवाज सुनी जा सकती है। दीपक ने तुरंत इस बात से इनकार किया कि इसमें कोई भी जीएसटी शुल्क शामिल था। इसके बाद, दीपक को मजाक करते हुए सुना जा सकता है कि उन्होंने पहले कभी एक बार में इतने शून्य नहीं गिने।

टॅग्स :वायरल वीडियोउबरनॉएडा
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेViral Video: समुद्री तट पर तेज रफ्तार में कार कई बार पलटी, ड्राइवर फुटबॉल की तरह हवा में उछला, कैमरे में रिकॉर्ड घटना

क्रिकेटVIDEO: केकेआर के सलामी बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने बिना पैसे के ऑटो की सवारी की, रिक्शा चालक ने उन्हें दिया कैश और लगाया गले

ज़रा हटकेTerminalia Tomentosa Tree: पेड़ की छाल काटी तो निकलने लगी पानी की बौछार, आंध्र प्रदेश में मिला अनोखा पेड़

ज़रा हटकेVIDEO: अपने जन्मदिन पर ऑनलाइन ऑर्डर किए गए केक को खाने से 10 साल की लड़की की मौत

कारोबारNoida News: जल्दी कीजिए!, आपके पास 24 घंटे का वक्त, पानी का बकाया बिल नहीं किया जमा तो कट जाएगा कनेक्शन, 5000 बकायेदारों पर 34 करोड़ रुपये का बिल बकाया

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेWatch: एयरपोर्ट पर रील बनाने की चाहत में महिला ने किया कुछ ऐसा, लोगों ने कर दी गिरफ्तारी की मांग; वीडियो वायरल

ज़रा हटकेKhandwa Video: 'मोदी की मुहिम रंग लाई', पिता ने किया नन्ही बिटिया का ऐसे स्वागत, वीडियो वायरल

ज़रा हटकेNiyamat Kaur: ढोल-नगाड़ों और गुलाब के फूलों से हुआ सीएम की बेटी का स्वागत, देखें वीडियो

ज़रा हटकेPorbandar Lok Sabha Seat: 'क्रिकेट की पिच पर मोदी के स्वास्थ्य मंत्री', गेंदबाजी-बल्लेबाजी में दिखाए तेवर

ज़रा हटकेVIDEO: डीके शिवकुमार के कार्यक्रम में ANI के रिपोर्टर ने PTI की महिला पत्रकार को थप्पड़ मारे और गालियां दीं, वीडियो वायरल