लाइव न्यूज़ :

उत्तर प्रदेश: ऋतिक रोशन की फिल्म देखकर बच्चे ने की स्टंट की कोशिश, स्कूल की पहली मंजिल से मासूम ने लगाई छलांग; घटना का दर्दनाक वीडियो वायरल

By अंजली चौहान | Published: July 21, 2023 1:57 PM

बाबू पुरवा इलाके में अनिल कॉलोनी का रहने वाला छात्र और एक दवा निर्माता का बेटा, स्कूल के समय में पहली मंजिल की रेलिंग से कूद गया। वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया।

Open in App
ठळक मुद्देकानपुर में बच्चे ने स्कूल की पहली मंजिल से छलांग लगाई तीन साल का बच्चा गंभीर रूप से घायल फिल्म को देखकर छात्र ने किया ऐसा

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर के डॉक्टर वीरेंद्र स्वरूप एजुकेशन स्कूल में एक चौंकाने वाली घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक छोटा सा बच्चा स्कूल की पहली मंजिल से छलांग लगा देता है जिससे पूरे स्कूल में हंगामा मच गया। यह दर्दनाक वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। 

बताया जा रहा है कि तीसरी कक्षा के आठ वर्षीय छात्र ने बॉलीवुड फिल्म क्रिश के एक साहसी स्टंट की नकल करने का प्रयास किया। क्रिश में ऋतिक रोशन ने मुख्य भूमिका निभाई है जो कि एक सुपरहीरो हैं उसी को देख मासूम ने नकल करने की कोशिश की। 

जानकारी के अनुसार, बाबू पुरवा इलाके में अनिल कॉलोनी का रहने वाले एक दवा निर्माता का बेटा है मासूम छात्र। छात्र जब स्कूल गया तो उसने पहली मंजिल की रेलिंग से छलांग लगा दी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद आनन-फानन में बच्चे को अस्पताल ले जाया गया। 

बता दें कि बुधवार को, स्कूल के घंटों के दौरान, युवा छात्र ने फिल्म क्रिश में ऋतिक रोशन के चरित्र द्वारा किए गए स्टंट को दोहराने का फैसला किया।

ऊंचाई से कूदने के बाद अपने पैरों पर सुरक्षित रूप से खड़े होने की सुपरहीरो की क्षमता से प्रोत्साहित होकर, छात्र ने भी इसी तरह का कारनामा करने की योजना बनाई। वह कथित तौर पर अपने जिज्ञासु सहपाठियों के एक समूह के साथ, पानी लाने के बहाने अपनी कक्षा से बाहर चला गया।

खतरनाक छलांग 

जमीन से लगभग 15 फीट ऊपर पहली मंजिल की रेलिंग पर पहुंचने पर, छात्र ने साहसपूर्वक खतरनाक छलांग लगाने का प्रयास किया। दुर्भाग्य से कूदने के दौरान बच्चे के नाक, पैर और हाथों पर गंभीर चोटें आईं। अन्य छात्र स्थिति के जोखिम को महसूस करते हुए तुरंत अपनी कक्षाओं में लौट आए।

सीसीटीवी फुटेज से रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना का खुलासा

यह पूरी दुखद घटना स्कूल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज में न केवल छात्र को जानलेवा छलांग लगाते हुए दिखाया गया है बल्कि यह भी पता चला है कि इतना खतरनाक जोखिम लेने के फैसले में वह अकेला था।

घायल छात्र ने अपनी मां को बताया कि वह कृष को एक सुपरहीरो के रूप में पसंद करता है और उसकी तरह ही वीरतापूर्ण स्टंट करने की इच्छा रखता है। 

स्कूल प्रिंसिपल का कहना है कि छात्र ने अपनी मर्जी से ये छलांग लगाई है और उसे उसेक किसी साथी ने ऐसा करने के लिए प्रेरित नहीं किया है। फिलहाल बच्चे का इलाज जारी है और उसे काफी चोटें आई हैं। 

टॅग्स :कानपुरउत्तर प्रदेशUttar Pradesh Policeवायरल वीडियो
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टUttar Pradesh: बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, समलैंगिक संबंधों पर थी आपत्ति

क्रिकेटVideo: ड्रेसिंग रूम से मैदान की तरफ जा रहे शाहीन अफरीदी को अफगान दर्शक ने दी गाली, आगबबूला हुआ पाक क्रिेकेटर, हुई तीखी नोकझोंक, देखे

क्राइम अलर्टSaharanpur Rape Crime News: चार वर्षीय बच्ची से हैवानियत, मंदिर में भंडारे के दौरान लापता हो गई पीड़िता, जंगल ले गया था युवक...

ज़रा हटकेJamui Double Love Marriage: 20 दिन, 2 गर्लफ्रेंड, 2 शादी, अनोखी है 19 साल के युवक की डबल मैरिज की कहानी

राजनीतिLok Sabha Elections 2024: जानिए कौन हैं रमेश अवस्थी, 1990 से राजनीति में जुड़े....

ज़रा हटके अधिक खबरें

भारतRahul Gandhi Marriage: रायबरेली के लोगों ने राहुल गांधी से पूछा शादी कब करोगे, कांग्रेस नेता ने दिया ये जवाब.. (Watch Video)

ज़रा हटकेHyderabad Motorcycle Fire Blast: खौफनाक वीडियो, बाइक में ब्लास्ट,10 घायल, वीडियो वायरल

ज़रा हटकेVIDEO: बाइक पर युवक-युवती कर रहे थे 'रोमांटिक स्टंट', जशपुर पुलिस ने पकड़ा और थमाया चालान

ज़रा हटकेद बिग न्यूड बोट: इस क्रूज से यात्रा पर निकलेंगे बिना कपड़े पहने यात्री, मियामी से शुरू होगी ट्रिप, जानें पूरी डिटेल्स

ज़रा हटकेराजस्थान: भीलवाड़ा पुलिस ने आरोपी के साथ की क्रूरता, शख्स को दाढ़ी के बार खींचने पर किया मजबूर; दर्दनाक वीडियो वायरल