लाइव न्यूज़ :

उत्तर प्रदेश: तनख्वाह न मिलने से नाराज दंपति ने पंचायत सचिव की जमकर की धुनाई, वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप

By अंजली चौहान | Published: January 07, 2024 12:06 PM

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला और उसका पति सरकारी ड्यूटी पर तैनात पंचायत सचिव की पिटाई कर रहे हैं. घटना बांदा के नरैनी पंचायत भवन के बाहर की है.

Open in App

बांदा: यूपी के बांदा से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला और पुरुष पंचायत सचिव की जमकर पिटाई कर रहे हैं। आरोप है कि पंचायत सचिव ने कई महीनों से मजदूरों को वेतन नहीं दिया जिससे नाराज होकर एक दंपति ने सचिव पर सरेआम हमला कर दिया।

इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पुरुष ने सचिव को पकड़ रखा है वहीं गुस्से में आग बबूला महिला चप्पलों से अधिकारी पर वार कर रही है। इस दौरान अधिकारी खुदको बचाने की कोशिश कर रहा है लेकिन वह ऐसा करने में नाकाम रहा।

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला और उसके पति ने कार्यालय भवन के बाहर पंचायत सचिव पर हमला कर दिया और उनकी बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला अपने हाथों में चप्पल लेकर उसे पीट रही है और शख्स उसे धक्का देकर जमीन पर गिरा देता है और घूंसों और लातों से पीटता है। इसके बाद उस व्यक्ति ने उसकी गर्दन पकड़ ली, जबकि सचिव अभी भी जमीन पर पड़ा हुआ था और दंपति की पिटाई खा रहा था।

वेतन ने मिलने के बाद बढ़ा विवाद 

गौरतलब है कि वेतन नहीं देने को लेकर दंपति और पंचायत सचिव के बीच विवाद के कारण यह घटना घटी। पंचायत सचिव, जिनकी पहचान रोहित कुमार के रूप में की गई है, ने पंचायत प्रधान समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि वह शुक्रवार (5 जनवरी) को कुछ सरकारी काम के लिए ग्राम कार्यालय गए थे।

ग्राम पंचायत भवन में सफाई का काम देखने वाली रेखा और उनके पति गणेश वाल्मीक वहां पहुंचे और पिछले चार महीने से वेतन नहीं मिलने पर विवाद शुरू कर दिया। उन्होंने बकाया भुगतान की मांग की और जब विवाद बढ़ गया तो उन्होंने पंचायत सचिव की पिटाई शुरू कर दी।

रोहित कुमार ने यह भी आरोप लगाया कि दंपति और पंचायत मुखिया धर्मेंद्र कुमार ने पंचायत भवन में प्रवेश किया और बिना किसी कारण के उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया, जिससे सरकारी कर्तव्यों के पालन में भी बाधा उत्पन्न हुई। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि वे उनसे अनावश्यक पैसे की मांग करने लगे और जब उन्होंने पैसे देने से इनकार कर दिया तो उन्होंने उनके कपड़े फाड़ दिए।

पुलिस ने कहा कि मामले के संबंध में शिकायत दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने बताया कि घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है और वे वीडियो की जांच कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि दंपत्ति के खिलाफ सरकारी अधिकारी से गाली-गलौज और मारपीट करने की शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई करेगी।

टॅग्स :वायरल वीडियोउत्तर प्रदेशबांदा
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टHapur Road Accident: कार चालक ने नियंत्रण खोया, तेज रफ्तार ट्रक से टक्कर, गाजियाबाद के रोहित सैनी, अनूप सिंह, संदीप, निक्की, विपिन और राजू जैन की मौत

क्राइम अलर्टमां से मांगी माफी फिर लगाई फांसी... आत्महत्या से पहले शख्स ने शेयर किया वीडियो, यूपी पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

ज़रा हटकेWatch: कार छोड़ टायर चुरा ले गए चोर, करनाल में चोरों का कारनामा, लोकसभा चुनाव कवर करने गए पत्रकार ने शेयर किया वीडियो

ज़रा हटकेBado Badi Viral Song: 'बदो बदी' फेम पाकिस्तानी एक्ट्रेस आना चाहती हैं भारत, जानें कौन हैं चाहत फतेह अली खान? जिसके 'बदो बदी सॉन्ग' ने मचाया तहलका

ज़रा हटकेWatch: मुंबई में बारिश-तूफान के बाद रेलवे स्टेशन पर मची भगदड़, महिला डब्बे में चढ़ने के लिए आपस में भिड़ी महिलाएं, धक्का-मुक्की का वीडियो वायरल

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेपति लाना भूल गया 5 रुपये का कुरकुरे का पैकेट तो नाराज बीवी ने मांगा तलाक, जानें पूरा मामला

भारतRahul Gandhi Marriage: रायबरेली के लोगों ने राहुल गांधी से पूछा शादी कब करोगे, कांग्रेस नेता ने दिया ये जवाब.. (Watch Video)

ज़रा हटकेJamui Double Love Marriage: 20 दिन, 2 गर्लफ्रेंड, 2 शादी, अनोखी है 19 साल के युवक की डबल मैरिज की कहानी

ज़रा हटकेHyderabad Motorcycle Fire Blast: खौफनाक वीडियो, बाइक में ब्लास्ट,10 घायल, वीडियो वायरल

ज़रा हटकेVIDEO: बाइक पर युवक-युवती कर रहे थे 'रोमांटिक स्टंट', जशपुर पुलिस ने पकड़ा और थमाया चालान