लाइव न्यूज़ :

UP Police Constable Exam: यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में सनी लियोनी का एडमिट कार्ड हुआ वायरल, फोटो-पता दर्ज; जानें क्या है माजरा

By अंजली चौहान | Published: February 18, 2024 8:01 AM

पुलिस के मुताबिक, रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया के दौरान अभ्यर्थी द्वारा अभिनेता सनी लियोनी की फोटो अपलोड की गई थी.

Open in App

UP Police Constable Exam:उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में लाखों छात्रों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इस दौरान यूपी पुलिस परीक्षा का एक एडमिट कार्ड तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सनी लियोनी की तस्वीर लगी हुई है। इस एडमिट कार्ड में सनी लियोनी की फोटो के साथ उनका पता और अन्य जानकारियां भी लिखी हुई है। 

मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि कांस्टेबल (सिविल पुलिस) के पद के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड (यूपीपीआरबी) की वेबसाइट पर पंजीकरण किया गया था। एडमिट कार्ड में आवंटित परीक्षा केंद्र कन्नौज के तिर्वा में श्रीमती सोनेश्री मेमोरियल गर्ल्स कॉलेज था। यह परीक्षा 17 फरवरी को आयोजित की गई थी। 

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, पंजीकरण के दौरान इस्तेमाल किया गया मोबाइल नंबर यूपी के महोबा के एक निवासी का है। पंजीकरण फॉर्म में दिया गया पता मुंबई में है। हालाँकि, कॉलेज प्रशासन ने कहा कि परीक्षा के दिन कोई भी उम्मीदवार विशेष प्रवेश पत्र के साथ उपस्थित नहीं हुआ।

इस बीच, पुलिस अधिकारियों ने कहा कि एडमिट कार्ड नकली था और उम्मीदवार द्वारा पंजीकरण प्रक्रिया के दौरान अभिनेता की तस्वीर अपलोड की गई थी। इसमें कहा गया है कि उम्मीदवार को निर्देश जारी किए गए थे। व्यक्ति को अपनी तस्वीर और आधार कार्ड के साथ केंद्र पर उपस्थित होने के लिए कहा गया था।

बताया जा रहा है कि मामले के सामने आने के बाद इसकी जांच कन्नौज पुलिस की साइबर सेल कर रही है।

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा

उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा शनिवार से शुरू हो गई। दो दिवसीय परीक्षा उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में दो पालियों में आयोजित की जा रही है। परीक्षा के सुचारू संचालन के लिए परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

समाचार एजेंसी पीटीआई ने पुलिस अधिकारियों के हवाले से बताया कि पिछले दो दिनों में पूरे उत्तर प्रदेश में 120 से अधिक लोगों को उम्मीदवारों की नकल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) प्रशांत कुमार ने कहा कि गिरफ्तार किए गए कुल 122 लोगों में से 15 एटा में, 9 मऊ, 9 प्रयागराज और सिद्धार्थनगर में, आठ गाजीपुर में, सात आजमगढ़ में, छह गोरखपुर में, पांच जौनपुर में, चार फिरोजाबाद में हैं।  कौशाम्बी और हाथरस में तीन-तीन, झाँसी, वाराणसी, आगरा और कानपुर में दो-दो, और बलिया, देवरिया और बिजनौर में एक-एक।

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, परीक्षा के दौरान कथित तौर पर अनुचित साधनों का उपयोग करने की योजना बनाने के आरोप में शनिवार को पंद्रह लोगों को गिरफ्तार किया गया।

टॅग्स :सनी लियोनउत्तर प्रदेशexamउत्तर प्रदेश समाचारबॉलीवुड अभिनेत्रीवायरल वीडियो
Open in App

संबंधित खबरें

भारतVaranasi Lok Sabha Seat 2024: 'बनारस में मोदी जी की चाय गर्म है', पप्पू चायवाला ने कही दिल की बात

क्रिकेटVideo: ड्रेसिंग रूम से मैदान की तरफ जा रहे शाहीन अफरीदी को अफगान दर्शक ने दी गाली, आगबबूला हुआ पाक क्रिेकेटर, हुई तीखी नोकझोंक, देखे

क्राइम अलर्टSaharanpur Rape Crime News: चार वर्षीय बच्ची से हैवानियत, मंदिर में भंडारे के दौरान लापता हो गई पीड़िता, जंगल ले गया था युवक...

ज़रा हटकेJamui Double Love Marriage: 20 दिन, 2 गर्लफ्रेंड, 2 शादी, अनोखी है 19 साल के युवक की डबल मैरिज की कहानी

ज़रा हटकेHyderabad Motorcycle Fire Blast: खौफनाक वीडियो, बाइक में ब्लास्ट,10 घायल, वीडियो वायरल

ज़रा हटके अधिक खबरें

भारतRahul Gandhi Marriage: रायबरेली के लोगों ने राहुल गांधी से पूछा शादी कब करोगे, कांग्रेस नेता ने दिया ये जवाब.. (Watch Video)

ज़रा हटकेVIDEO: बाइक पर युवक-युवती कर रहे थे 'रोमांटिक स्टंट', जशपुर पुलिस ने पकड़ा और थमाया चालान

ज़रा हटकेद बिग न्यूड बोट: इस क्रूज से यात्रा पर निकलेंगे बिना कपड़े पहने यात्री, मियामी से शुरू होगी ट्रिप, जानें पूरी डिटेल्स

ज़रा हटकेराजस्थान: भीलवाड़ा पुलिस ने आरोपी के साथ की क्रूरता, शख्स को दाढ़ी के बार खींचने पर किया मजबूर; दर्दनाक वीडियो वायरल

ज़रा हटकेWatch: पति से अलग रह रही पत्नी को होटल जाना पड़ा भारी, दो प्रेमियों के साथ कमरे में देख पति का फूटा गुस्सा, फिर हुआ कुछ ऐसा...