Video: सड़क पर अकेली जा रही लड़की का मददगार बना कुत्ता, अपहरणकर्ताओं को नहीं होने दिया कामयाब, देखें वीडियो

By आजाद खान | Published: August 29, 2023 03:10 PM2023-08-29T15:10:37+5:302023-08-29T15:14:48+5:30

जारी क्लिप को देख कई यूजर्स ने इस पर कमेंट्स भी किया है। एक यूजर ने लिखा है कि इस घटना के समय लड़की वहां से भागी क्यों नहीं।

street dog help girl to not kidnap by kidnappers see viral video | Video: सड़क पर अकेली जा रही लड़की का मददगार बना कुत्ता, अपहरणकर्ताओं को नहीं होने दिया कामयाब, देखें वीडियो

फोटो सोर्स: Twitter@fdvideosbd

Highlightsसोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक कुत्ते को एक लड़की की मदद करते हुए देखा गया है। बता दें कि कुत्ते की मदद के कारण लड़की का अपहरण नहीं हो पाता है।

Viral Video:  इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें सड़क पर रहने वाले एक आवारा कुत्ते द्वारा एक लड़की को किडनैप होने से बचाया गया है। जारी क्लिप में यह देखा गया है कि कैसे कुत्ते ने एन मौके पर घटनास्थल पर आया और अपहरणकर्ताओं पर भौंकते हुए उन्हें वहां से भगा दिया है। 

क्या दिखा वीडियो में

जारी इस वीडियो में यह देखने को मिला है कि एक सुनसान रास्ते पर एक लड़की स्कूल जा रही है और वहां पर एक कुत्ता खड़ा है। ऐसे में जैसे ही लड़की आगे बढ़ती है पीछे से एक कार आती है और वह रूक जाती है। इसके बाद कार का गेट खुलता है और उसमें सवार अपहरणकर्ता लड़की को अगवा करने चाहते है। 

इस बीच जैसे ही कार वहां रूकती और अपहरणकर्ता लड़की को किडनैप करना चाहते है तभी वहां एक कुत्ता आ जाता है और वह भौंकने लगता है। कुत्ते के भौंकने के कारण और लड़की के पीछे हटने की वजह से अपहरणकर्ता वहां से भाग जाते है। 

क्या है पूरा मामला

इस वीडियो को @fdvideosbd नामक एक एक्स अकाउंट पर शेयर किया गया है। वीडियो को लेकर अभी यह साफ नहीं हुआ है कि यह कहां की घटना है। लेकिन वीडियो में यह दावा किया जा रहा है कि यह मामला एक अपहरण का है जो कामयाब नहीं हुआ है। ऐसे में जब से यह वीडियो अपलोड किया गया है तब से इसे पांच लाख बार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

वीडियो को देख कई यूजर्स ने इस पर कमेंट्स भी किया है। एक यूजर ने लिखा है कि बहुत ही बहादुर कुत्ता है। वहीं एक और यूजर ने यह लिखा है कि मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि लड़की आखिर वहां से भागी क्यों नहीं है। वहीं कुछ लोगों ने इस क्लिप को फेक भी बताया है तो कुछ ने लड़की की तारीफ भी की है। 
 

Web Title: street dog help girl to not kidnap by kidnappers see viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे