'टू-पीस पैंटसूट' पहनकर संसद में जाने पर मिली रेप की धमकी, महिला सांसद के इस जवाब ने कर दी बोलती बंद

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: February 9, 2019 01:54 PM2019-02-09T13:54:58+5:302019-02-09T14:13:24+5:30

ऐना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां उन्हें हजारों लोग फॉलो करते हैं। ऐना ने इस विवाद पर कहा कि कपड़ों से उनके काम का कोई लेना-देना नहीं है। साथ ही रेप की धमकी देने वालों को केस करने की चेतावनी भी दे डाली।

Politician under fire for showing too much cleavage in parliament | 'टू-पीस पैंटसूट' पहनकर संसद में जाने पर मिली रेप की धमकी, महिला सांसद के इस जवाब ने कर दी बोलती बंद

'टू-पीस पैंटसूट' पहनकर संसद में जाने पर मिली रेप की धमकी, महिला सांसद के इस जवाब ने कर दी बोलती बंद

ब्राजील में महिला राजनेता ऐना पाउला संसद में पहुंची, तो उन्हें निशाने पर ले लिया गया। लोगों ने महिला राजनेता की लो-कट ड्रेस को लेकर आपत्तिजनक कमेंट्स करते हुए उन्हें रेप तक की धमकी दे डाली। 43 साल की ऐना जनवरी-2019 में संटा कटरीना से सांसद बनी हैं। उन्होंने इस सीट से 50 हजार वोटों से जीत दर्ज की थी। इससे पहले ऐना मेयर भी रह चुकी हैं।

ऐना की संसद में लो-कट ड्रेस वाली तस्वीर काफी वायरल हो रही है। विवाद के बाद खुद एना ने सफाई देते हुए कहा, "मैं अक्सर ऐसी ही टाइट और लो-कट ड्रेस पहना करती हूं। मैं जैसी हूं, वैसी ही रहूंगी।"

बता दें कि ऐना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां उन्हें हजारों लोग फॉलो करते हैं। ऐना ने इस विवाद पर कहा कि कपड़ों से उनके काम का कोई लेना-देना नहीं है। साथ ही रेप की धमकी देने वालों को केस करने की चेतावनी भी दे डाली।


जब महिला ने संसद में कराया बच्ची को स्तनपान: मई 2017 में ऑस्ट्रेलिया में सीनेटर लॉरिसा वॉटर्स ने अपनी 2 महा की बेटी को संसद में स्तनपान कराया था, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। लॉरिसा ऐसा करने वाली इतिहास की पहली महिला थीं। लोगों ने इस पर उनकी जमकर तारीफ की थी। वाटर्स उन एक सीनेटरों में से एक हैं, जो ऑस्ट्रेलियाई संसद के नियमों को बदलने में की खातिर काफी एक्टिव रही हैं। जिनमें महिला सांसदों के लिए संसद के अंदर अपने बच्चों की देखभाल की अनुमति देने का प्रस्ताव भी था।


Web Title: Politician under fire for showing too much cleavage in parliament

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे