स्टोर में चोरी करने घुसे दो नकाबपोश चोर, अंदर खड़े ग्राहक ने किया चौंकाने वाला काम

By दीप्ती कुमारी | Published: October 25, 2021 03:09 PM2021-10-25T15:09:41+5:302021-10-25T15:57:47+5:30

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है , जिसमें दो चोर नकाब पहनकर एक दुकान को लुटने की कोशिश करते हैं और तभी एक ग्राहक कुछ ऐसा करता है ।

marine corps vet disarms weilding robbery suspect at store | स्टोर में चोरी करने घुसे दो नकाबपोश चोर, अंदर खड़े ग्राहक ने किया चौंकाने वाला काम

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsदो चोर स्टोर में चोरी करने की कर रहे थे कोशिशग्राहक ने इस तरह से बचाया चोरी होने से ग्राहक ने चोर को बंदूक के साथ पकड़ा और गिरा दिया

मुंबई :  सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है लेकिन ऐसा ही एक चोरी का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है । अमेरिका से एक ऐसी घटना सामने आई है जहां एक स्टोर में दो चोर चोरी करने घुसे । मगर वहां खड़े एक शख्स ने ऐसी जबरदस्त फुर्ती दिखाई कि दोनों चोरों की हालत पतली हो गई । 

इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि दोनों चोर दुकान का दरवाजा खोलकर अंदर घुसते हैं, जहां पहुंचकर वे बंदूक तान देते हैं लेकिन तभी दुकान के अंदर खड़े शख्स ने उस चोर की बंदूक को ही पकड़ लिया और तेजी से उसे दूसरी तरफ घुमा दिया । यह देखते ही पीछे वाला चोर तो तुरंत वहां से भाग जाता है लेकिन उस शख्स ने जिस चोर को बंदूक के साथ पकड़ा, उसे वहीं गिरा दिया ।

https://www.facebook.com/watch/?v=1197331097420919

एक रिपोर्ट के मुताबिक जिस शख्स ने चोर के मंसूबे पर पानी फेर दिया उस शख्स का नाम जेम्स किलसर है । यह अमेरिकन मरीन में काम कर चुके हैं । उन्होंने न सिर्फ तुरंत एक्शन लिया बल्कि चोर से उसकी बंदूक भी छीन ली । इसके साथ ही उस पर तेज हमला किया और वह चोर नीचे ही गिर गया । अब इसी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है । वीडियो में दिखे इस नजारे को देख कई लोग हैरान रह गए ।

एक अन्य जानकारी के मुताबिक यह घटना अमेरिका के एरीजोना की बताई जा रही है । रिपोर्ट में जिक्र किया गया है कि यहां स्थित एक स्टोर में दो चोर हाथ में गन लेकर डकैती करने घुसे थे । यह स्टोर एक गैस स्टेशन के पास स्थिति है, इन दोनों में से एक के पास गन है जबकि दूसरा उसके पीछे घुसता है । दोनों चोर नकाबपोश दिखाई दे रहे हैं । इस घटना के वीडियो को कई लोगों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है ।
 

Web Title: marine corps vet disarms weilding robbery suspect at store

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे