लाइव न्यूज़ :

'अगर भगवान हैं तो वह कोरोना को खत्म क्यों नहीं कर देते', सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज काटजू ने पूछा सवाल, तो मिले ऐसे जवाब

By पल्लवी कुमारी | Published: April 14, 2020 9:52 AM

कोरोना वायरस की वजह से दुनिया की आधी से भी ज्यादा आबादी घर में लॉकडाउन है। विश्व में कोरोना वायरस से एक लाख से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

Open in App
ठळक मुद्देमार्कंडेय काटजू ने देश में कोरोना के मद्देनजर लगे लॉकडाउन बढ़ाने के विरोध में ट्वीट भी कर चुके हैं।भारत में कोरोना वायरस के कुल मामले 10,363 हो गए हैं। 339 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है और 503 लोग ठीक हो चुके हैं।

नई दिल्ली: दुनियाभर में तबाही मचा रहे कोरोना वायरस को लेकर  सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज और प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया के पूर्व अध्यक्ष रहे मार्कंडेय काटजू ने एक ट्वीट किया। जो वायरल हो गया है।  मार्कंडेय काटजू ने 13 अप्रैल को ट्वीट कर सवाल किया, ''अगर भगवान हैं तो वह कोरोना को खत्म क्यों नहीं कर देते''। मार्कंडेय काटजू के इस ट्वीट को 7 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और एक हजार से ज्यादा लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। मार्कंडेय काटजू के इस सवाल पर ट्विटर  यूजर्स अलग-अलग तरह के जवाब दे रहे हैं। 

 कुछ यूजर्स ने लिखा कि भगवान ने यह सारे काम डॉक्टर और वैज्ञानिकों के लिए छोड़ा हुआ है। तो कुछ का कहना है कि भगवान हमें हसूस कराना चाह रहे हैं कि मैं हूं। वहीं कुछ लोग ऐसे वक्त में इस तरह के सवाल करने पर मार्कंडेय काटजू की आलोचना भी कर रहे हैं। कुछ यूजर्स जस्टिस काटजू से ही पूछ रहे हैं कि क्या आपने कभी पूजा की है? 

देखें लोगों की प्रतिक्रिया 

मार्कंडेय काटजू ने लॉकडाउन बढ़ाने को लेकर ट्वीट कर कही थी ये बात 

मार्कंडेय काटजू ने इससे पहले देश में कोरोना के मद्देनजर लगे लॉकडाउन बढ़ाने के मामले पर विरोध जता चुके हैं। मार्कंडेय काटजू ने ट्वीट कर कहा था, अगर ये लॉकडाउन बढ़ेगा तो लोग भूख से मरने लगेंगे। देश के राजनेता लॉकडाउन इसलिए बढ़ाना चाहते हैं कि क्योंकि अगर लॉकडाउन हटने से किसी की भी मौत होती है तो उसकी जिम्मेदारी उनकी ही होगी। इसीलिए ये लोग चाहते हैं कि लॉकडाउन जारी रहे।

भारत में कोरोना वायरस के 10 हजार से ज्यादा मरीज, 339 लोगों की मौत

14 अप्रैल के केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक देश में अब तक कोरोना वायरस के 10,363 केस हो गए हैं। 339 लोगों की मौत हो गई है। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक भारत में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 10,363 हो गई है। इसमें इसमें 8,988 एक्टिव मामले हैं। 1035 ठीक डिस्चार्ज / विस्थापित हो चुके हैं। पिछले 24 घंटों में 1,211 नए मामले सामने आए हैं और 31 मौतें हुई हैं। 

टॅग्स :कोरोना वायरसमार्कंडेय काटजूकोरोना वायरस इंडियासीओवीआईडी-19 इंडियाकोरोना वायरस लॉकडाउन
Open in App

संबंधित खबरें

विश्वChina Wuhan CoronaVirus: वुहान में कोरोना फैलने पर की रिपोर्टिंग, चार साल की सजा काटने के बाद चीनी पत्रकार झांग झान जेल से रिहा

विश्वCovid-19 का एक बार फिर मंडराता खतरा! सिंगापुर में 1 हफ्ते में केस हुए दोगुना, एडवाइजरी जारी

भारतकोविशील्ड के बाद कोवैक्सीन से भी साइड इफेक्ट्स का हुआ खुलासा- रिपोर्ट

भारतPM Narendra Modi Interview: "हमने कोविड वैक्सीन बनाकर न सिर्फ अपने नागरिकों को दिया बल्कि विदेशों में भी भेजा", पीएम मोदी ने महामारी की भयावह चुनौती पर कहा

विश्वएस्ट्राजेनेका ने वैश्विक स्तर पर वापस ली कोविड वैक्सीन, बताया ये कारण: रिपोर्ट

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेWatch: खुद की चोरी कार देख बदमाशों को पकड़ने निकला मालिक, बोनट पर लटक की गाड़ी रोकने की कोशिश; वीडियो वायरल

ज़रा हटकेनाबालिग के प्यार में दिल हार बैठी महिला, साथ रहने के लिए मेरठ से पहुंची शामली; शादी की जिद पर अड़ी

ज़रा हटकेViral Video: एसी चालू करने के लिए कहने पर उबर ड्राइवर यात्री पर भड़का, पीड़ित ने शेयर की वीडियो

ज़रा हटकेWatch: बकरी चुराने के लिए लग्जरी कार का करते हैं इस्तेमाल, गाजियाबाद के चोरों का कारनामा; वीडियो देख छूट जाएगी आपकी हंसी

ज़रा हटकेWatch: कार चालक की करतूत, सड़क पर सो रहे कुत्ते पर चढ़ाई गाड़ी; जानवर को कुचलकर आरोपी फरार