लाइव न्यूज़ :

ओह माई गॉड, जिंदा हैं माइकल जैक्सन! फैंस बोले- नहीं मानेंगे, DNA टेस्ट करवाकर दिखाओ

By रोहित कुमार पोरवाल | Published: December 27, 2019 8:35 AM

हाल में सर्जियो का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह पट्टाया में परफॉर्म करने वारे में कहते दिख रहे हैं। उनके वीडियो को देखकर फैंस की प्रतिक्रियाएं कुछ ऐसी हैं कि कोई कह रहा है कि मेरा माइकल जैक्सन वापस आ गया, हम आपको प्यार करते हैं। कई कह रहा है कि मुझे पक्का विश्वास है कि तुम ही माइकल जैक्सन हो। 

Open in App
ठळक मुद्देमाइकल जैक्सन को लेकर कम नहीं लोगों की दीवानगीजैक्सन की तरह दिखने वाले शख्स के पीछे पड़े फैन्स

2009 में माइकल जैक्शन के निधन की खबर ने दुनियाभर में फैले उनके फैंस को गमगीन कर दिया था लेकिन 10 साल बाद भी यह सवाल जीवित है- क्या माइकल जैक्सन जिंदा हैं? हू-ब-हू जैक्सन की तरह ही दिखने वाले एक शख्स की झलक पाकर इस सवाल को मजबूती मिल गई और सच जानने के लिए फैंन उसके पीछे पड़ गए। 

मिरर की खबर के मुताबिक, किंग ऑफ पॉप की तरह दिखने वाले कलाकार से फैंस ने कहा कि वह साबित करके दिखाए कि माइकल जैक्सन नहीं है। फैंन्स ने उससे डीएनए टेस्ट करवाकर पुष्टि करने के लिए आग्रह किया।

बता दें कि माइकल जैक्सन की तरह दिखने वाले शख्स का नाम सर्जियो कोरटेस है। सर्जियो कोरटेस ने एक पत्रकार की सलाह के बाद माइकल जैक्सन की तरह दिखने वाला मेकअप करना शुरू किया था और बाद में इसे पेशे के तौर पर चुन लिया। उनके इस लुक की वजह से कई उत्पादों में प्रचार के लिए उनकी तस्वीरें इस्तेमाल की जा चुकी हैं।

हाल में सर्जियो का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह पट्टाया में परफॉर्म करने वारे में कहते दिख रहे हैं। उनके वीडियो को देखकर फैंस की प्रतिक्रियाएं कुछ ऐसी हैं कि कोई कह रहा है कि मेरा माइकल जैक्सन वापस आ गया, हम आपको प्यार करते हैं। कई कह रहा है कि मुझे पक्का विश्वास है कि तुम ही माइकल जैक्सन हो। 

सर्जियो ने अपने फेसबुक पेज पर बताया, ''जब 1987 में मैं अपनी हाई स्कूल की पढ़ाई खत्म कर रहा था तब एक पत्रकार को लगा कि मैं माइकल जैक्सन के जैसा दिखता हूं और उसने मुझे उनके जैसे मेकअप करने के लिए कहा, जैसा कि उन्होंने एक मैगजीन की रिपोर्ट के लिए किया  था। मुझे इसमें मजा आया। तब दो हफ्ते बाद उन्होंने मुझे किसी स्विस प्रोड्यूसर के पास बुलाया, जिसने मेरी तस्वीर इस्तेमाल करते हुए माइकल जैक्सन परफ्यूम प्रमोट किया था।''

टॅग्स :माइकल जैक्सनवायरल कंटेंट
Open in App

संबंधित खबरें

बिदेशी सिनेमामाइकल जैक्सन की नैवरलैंड संपत्ति, 2,700 एकड़, 2 करोड़ 20 लाख अमेरिकी डॉलर में बिकी, जानिए खासियत

भारत24 अगस्त: जब एक राष्ट्रपति ने पद से इस्तीफा देने के बाद कर ली थी आत्महत्या, पढ़ें आज का इतिहास

ज़रा हटकेजडेजा के अविश्सनीय कैच पर पुणे पुलिस ने पूछा सवाल, यूजर्स बोले-कुछ काम भी करते हो या मैच देखते हो

ज़रा हटकेTikTok स्टार ने चावल के दाने गिनकर बताई दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति जेफ बेजोस की संपत्ति, वीडियो हुआ वायरल

ज़रा हटकेकोरोना वायरस: सबसे ज्यादा प्रभावित वुहान शहर के अस्पताल का वीडियो वायरल, नर्स-पुलिस ऑफिसर फुर्सत के क्षणों में...

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेWATCH: दिल्ली की वायरल वड़ा पाव गर्ल एमसीडी से हुईं परेशान, अपने फूड स्टॉल पर रोते हुए कही दास्तां

ज़रा हटकेDog Breeds Ban: हत्यारे कुत्तों पर बैन!, इन 23 नस्लों के कुत्ते पालने पर लगी रोक, देखें लिस्ट

ज़रा हटकेStock Market Crash: शेयर बाजार में हाहाकार, 1000 अंक गिरा सेंसेक्स, आई मीम्स की बाढ़

ज़रा हटकेViral Video: रेस्तरां ने कहा- "आओ... मुफ्त 'हलीम' खाओ", लोगों की भीड़ ने मचा दी अफरा-तफरी, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

ज़रा हटकेवड़ा पाव दुनिया के शीर्ष 50 सर्वश्रेष्ठ सैंडविच की सूची में 16वें स्थान पर