बीमार बच्चे को जबड़े में लेकर अस्पताल पहुंची बिल्ली! डॉक्टर हुए भावुक, देखिए तस्वीरें

By प्रिया कुमारी | Published: May 2, 2020 11:31 AM2020-05-02T11:31:10+5:302020-05-02T11:31:10+5:30

सोशल मीडिया पर एक बिल्ली की तस्वीर वायरल हो रही है। बिल्ली अपने बीमार बच्चे को जबड़े लेकर अस्पताल पहुंचती है। जिसे देखकर लोग हैरान रह जाते हैं।

in Turkey Cat reached hospital with sick child in jaw photo viral | बीमार बच्चे को जबड़े में लेकर अस्पताल पहुंची बिल्ली! डॉक्टर हुए भावुक, देखिए तस्वीरें

बीमार बच्चे को जबड़े में लेकर अस्पताल पहुंची बिल्ली(Photo-Merve Ozcan Twitter)

Highlightsएक बिल्ली अपने बीमार बच्चे को जबड़े लेकर अस्पताल पहुंचती है। तस्वीर तुर्की की राजधानी  इस्तांबुल की है, ओजकन ने इसे अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया।

कोरोना वायरस के बीच ऐसी-ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है जिसे देख कोई भी भावुक हो जाए। ऐसी ही कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक बिल्ली अपने बीमार बच्चे को जबड़े लेकर अस्पताल पहुंचती है। डॉक्टर और अस्पताल के लोग भी इस बिल्ली को देखकर हैरान रह गए।

तस्वीर तुर्की की राजधानी  इस्तांबुल की है, ओजकन ने इसे अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। ओजकन नामक यूजर ने लिखा, 'आज हम इमरजेंसी रूम में थे, तभी एक बिल्ली अपने बीमार बच्चे को मुंह में दबाकर ले आई। इस फोटो में जैसे ही बिल्ली अपने बच्चे को लेकर पहुंची तो हॉस्पिटल का स्टाफ चौंक गया। अस्पातल के लोग बिल्ली के बच्चे को लेकर चले जाते हैं और बिल्ली को दूध और खाना खिलाते हैं। 

सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। सोशल मीडिया यूजर इस दृश्य को देखकर भावुक हो रहे हैं। कभी-कभी एक जानवर भी ऐसा काम कर जाता है जो इंसान के लिए उदाहरण बन जाता है। एक मां के लिए उसके बच्चे से बढ़कर और कुछ नहीं होता चाहे वह कोई जानवर ही क्यों न हो। इस बात ने ये साबित कर दिया।

Web Title: in Turkey Cat reached hospital with sick child in jaw photo viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे