लाइव न्यूज़ :

Viral Video: बाइक से नहीं उतरा कस्टमर, धक्का लगाता रहा चालक, देखें वीडियो

By धीरज मिश्रा | Published: February 12, 2024 6:13 PM

Hyderabad: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक बाइक चालक बाइक को धक्का लगा रहा है और नजदीकी पेट्रोल पंप तक पहुंचाने का प्रयास कर रहा है। हालांकि, इस दौरान बाइक पर एक शख्स बैठा हुआ नजर आ रहा है।

Open in App
ठळक मुद्देबाइक पर बैठा रहा कस्टमर, चालक लगाता रहा धक्का बाइक में पेट्रोल खत्म फिर भी बाइक से नहीं उतरा कस्टमर लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर कर दिया पोस्ट

Hyderabad:सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक बाइक चालक बाइक को धक्का लगा रहा है और नजदीकी पेट्रोल पंप तक पहुंचाने का प्रयास कर रहा है। हालांकि, इस दौरान बाइक पर एक शख्स बैठा हुआ नजर आ रहा है। सड़क से गुजर रहे लोगों ने इस घटना को अपने कैमरे में कैद किया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

वायरल वीडियो हैदराबाद की बताई जा रही है। यहां एक बाइक टैक्सी का पेट्रोल खत्म हुआ तो टैक्सी चालक ने कस्टमर से पेट्रोल पंप तक पैदल चलने के लिए कहा। लेकिन कस्टमर ने उतरने से मना कर दिया। चूंकि, बार बार टैक्सी चालक ने कहा कि पेट्रोल लेने के बाद आपको आपके गंतव्य स्थान तक छोड़ दिया जाएगा। फिर भी कस्टमर नहीं माना।

कस्टमर ने कहा कि जहां के लिए मैंने बुकिंग की गई मुझे वहां तक छोड़ों। इस पर चालक ने कहा कि पेट्रोल खत्म हो गया है। पेट्रोल लेने के बाद आपको छोड़ दूंगा। कृप्या आप नीचे उतर जाए। जब कस्टमर नहीं माना तो मजबूरन, चालक को कस्टमर को उसके गंतव्य स्थान तक धक्का मारकर ले जाना पड़ा। इस वायरल वीडियो को लेकर लगातार प्रतिक्रिया आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर आए रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर एक यूजर ने लिखा कि एक कस्टमर ने रैपिडो चालक के प्रति कोई सहानुभूति नहीं दिखाई। बाइक का पेट्रोल खत्म होने के बाद भी पैदल चलने से इनकार कर दिया। बाइक टैक्सी चालक कस्टमर को बाइक के साथ धक्का मारता रहा। वहीं, दूसरे यूजरों ने लिखा कि थोड़ी तो मानवता बचाई रखनी चाहिए।

रैपिडो टैक्सी बुक की है तो इसका मतलब यह तो नहीं कि वह आपका गुलाम हो गया। इंसानियत अब लगता है बची नहीं। तीसरे यूजर ने लिखा कि रैपिडो वाले भाई को सलाम है कि वह इस दौरान भी अपने काम को करता रहा। गरीबी हमें मजबूत बनना सिखाती है। 

टॅग्स :हैदराबादवायरल वीडियोसोशल मीडियाबाइकओलाउबर
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारOla Cabs: कंपनी के सीईओ के बाद, सीएफओ ने कार्यभार संभालने के कुछ महीनों बाद इस्तीफा दिया

ज़रा हटकेViral News: जोश में युवाओं को मोटिवेशनल भाभी से हुआ प्यार

ज़रा हटकेकुत्ते के कारण मचा घमासान, पड़ोसी ने मालिक और पालतू जानवर पर किया हमला, मारपीट का वीडियो वायरल

भारतTS TET Hall Ticket 2024: आज हो सकते हैं एडमिट कार्ड जारी, हॉल टिकट डाउनलोड लिंक यहां देखें

ज़रा हटकेबरेली तहसील में दो होमगार्डों ने चौकीदार को पीटा, मुक्का-लात से किया वार, बर्बरता का वीडियो वायरल

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेPakistan Geeta Class 8 exam: वर्ष 2015 में पाकिस्तान से लौटीं, आठवीं की परीक्षा में बैठने जा रहीं 33 वर्षीय मूक-बधिर गीता, ऐसे रचेंगी कारनामा

ज़रा हटकेViral Video: यात्रियों से भरी बस में कपल ने की ऐसी हरकत, वीडियो वायरल होते ही उठी कार्रवाई की मांग; देखें

ज़रा हटकेपति लाना भूल गया 5 रुपये का कुरकुरे का पैकेट तो नाराज बीवी ने मांगा तलाक, जानें पूरा मामला

ज़रा हटकेWatch: कार छोड़ टायर चुरा ले गए चोर, करनाल में चोरों का कारनामा, लोकसभा चुनाव कवर करने गए पत्रकार ने शेयर किया वीडियो

ज़रा हटकेBado Badi Viral Song: 'बदो बदी' फेम पाकिस्तानी एक्ट्रेस आना चाहती हैं भारत, जानें कौन हैं चाहत फतेह अली खान? जिसके 'बदो बदी सॉन्ग' ने मचाया तहलका