दिल्ली: विजय चौक पर पत्रकार पर शख्स ने किया हमला, पुलिस के सामने दी धमकी; वीडियो वायरल

By अंजली चौहान | Published: August 1, 2023 05:50 PM2023-08-01T17:50:25+5:302023-08-01T17:53:43+5:30

पुलिस उसे ले जा रही है तब भी वह आदमी कहता है, "एक बार फिर मीडियाकर्मियों को पीटूंगा। मैं अभी तुम लोगों को छोड़ रहा हूं। बाहर आकर तुम लोगों को काट दूंगा। मेरा नाम याद रखना।"

Delhi Man attacked journalist at Vijay Chowk threatened in front of police video viral | दिल्ली: विजय चौक पर पत्रकार पर शख्स ने किया हमला, पुलिस के सामने दी धमकी; वीडियो वायरल

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Highlights दिल्ली में पत्रकारों पर शख्स ने किया हमलाशख्स ने पुलिस के सामने दी धमकी सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल

नई दिल्ली: सोशल मीडिया के जमाने में किसी भी घटना को कुछ ही मिनट लगते हैं और वह वायरल हो जाता है। समाज में कोई घटना हो या कोई राजनीतिक हलचल इंटरनेट की दुनिया में ये तेजी से वायरल होता है।

ऐसा ही एक वीडियो मंगलवार को सामने आया जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब चर्चा में है। यह वीडियो दिल्ली के संसद भवन के बाहर विजय चौक का बताया जा रहा है जिसमें एक शख्स खुलेआम पत्रकारों को धमकी देता हुआ सुनाई दे रहा है। 

फ्रि प्रेंस जनरल की रिपोर्ट के हवाले से बताया गया है कि एक शख्स ने मीडियाकर्मियों के ऊपर हमला किया और उन्हें धमकी दी। इस दौरान वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां पुलिस भी है इसके बावजूद शख्स खुलेआम धमकी दे रहा है। 

ट्विटर पर व्यापक रूप से साझा किए गए एक वीडियो में, खुद को मनोज चौधरी बताने वाला व्यक्ति घटनास्थल पर मौजूद पत्रकारों को धमकी देता हुआ दिखाई दे रहा है। वह कह रहा है,"काट डालूंगा, न्यूज की तैयारी कर के रखना।"

चौंकाने वाले वीडियो में, शख्स पत्रकारों को धमकी देता नजर आ रहा है, जबकि पुलिस उसे घेर रही है और उसे ले जाने की कोशिश कर रही है।

यहां तक ​​कि जैसे ही पुलिस उस शख्स को बाहर ले जाती दिख रही है, वह चिल्ला रहा है। वह एक बार फिर कहता है कि मीडियाकर्मियों को मारेंगे। मैं अभी आप लोगों को छोड़ रहा हूं। बाहर आऊंगा और आप लोगों को काट दूंगा। मेरा नाम याद रखें मनोज चौधरी नाम है मेरा। 

आरोपी ने पत्रकारों पर किया हमला 

बताया जा रहा है कि आरोपियों ने एक पत्रकार पर हमला कर दिया। हालांकि, इस घटना में किसी पत्रकार के साथ कोई अप्रिय घटना नहीं हुई।

इसके बाद वहां मौजूद पुलिस ने शख्स को पकड़ लिया और उसे वहां से ले जाने लगे। मगर शख्स वहां से जाने के लिए तैयार नहीं था और जाते-जाते भी उनसे पत्रकारों को धमकी दी।

पहले भी हो चुकी घटना 

बता दें कि पत्रकारों पर हमले का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले जून में उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक स्थानीय पत्रकार पर हमले की घटना में 25 वर्षीय एक स्थानीय पत्रकार को कथित तौर पर गोली मारकर घायल कर दिया गया था।

घायल पत्रकार की पहचान मनु अवस्थी के रूप में हुई। पिछले महीने, पुणे में भी एक पत्रकार पर हमला किया गया था, इसके कुछ ही दिनों बाद शहर में एक और पत्रकार पर हमला हुआ था, रिपोर्ट में कहा गया है।

Web Title: Delhi Man attacked journalist at Vijay Chowk threatened in front of police video viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे