लाइव न्यूज़ :

शर्त लगा लीजिए! ऐसी माला आपने आजतक नहीं देखी होगी, यहां देखें वायरल वीडियो

By आजाद खान | Published: October 23, 2022 1:53 PM

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें नोटों का विशाल माला बनाया गया है। इस माले में भारी संख्या में नोट लगाए गए है।

Open in App
ठळक मुद्देसोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें विशाल माला देखा गया है। यह माला इतना बड़ा है कि इसे पकड़ने के लिए दो से तीन लोग लगे है। इसकी लंबाई भी काफी बड़ी है जिससे यह फर्श तक को छू ले रहा है।

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें नोटों का विशाल माला देखा गया है। नोटों का यह माला इतना बड़ा है कि इसे पकड़ने में दो तीन लोग लगे है। वायरल इस वीडियो को देख इंटरनेट उपयोगकर्ताओं को चकित रह गए है और तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे है। 

यह वीडियो कहां का है और किसकी शादी का है, इस बात का खुलासा तो नहीं हो पाया है। लेकिन इस माले के कारण दुल्हे की शादी यादगार जरूर बन गई है। 

वीडियो में क्या दिखा

इस वीडियो को इंस्टाग्राम आईडी @aliyaphotoworks पर शेयर किया गया है। वीडियो के शुरू होते ही यह देखा गया है कि दुल्हा स्टेज पर खड़ा है और उसे एक नोटों वाला माला भेंट किया जा रहा है। 

स्टेज पर दुल्हे के साथ और भी लोग है जो इस विशाल माले को पकड़े हुए है। माला इतना बड़ा है कि दुल्हे के हाथ से लेकर फर्श तक वह छू रहा है। यह एक सामान्य माला के तरह ही है फर्क सिर्फ इतना है कि नोटों से बने यह एक बड़ा माला है। 

सोशल मीडिया यूजर्स ने दिए अलग-अलग रिएक्शन्स 

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने अलग-अलग रिएक्शन्स दिए है। एक तरफ कुछ यूजर्स ने इसे बेवकूफी भरा काम बताया है तो वहीं दूसरी ओर कुछ और यूजर्स ने हंसने वाली ईमोजीस दिया है। 

एक और यूजर ने इसे बेड कवर बताया है तो वहीं एक यूजर ने ये क्या बला है। वीडियो को देखने के बाद एक और यूजर ने कहा कि दुल्हे को जोकर बना देते है ये सब।  

टॅग्स :अजब गजबवायरल वीडियोवेडिंगवेडिंग सीजनभारत
Open in App

संबंधित खबरें

भारतब्लॉग: मतदान के आंकड़ों की उपलब्धता में देरी पर उठते सवाल

भारत'मरना तो था ही ...', गैंगस्टर मुख्तार अंसारी की मौत पर बोले सीएम योगी आदित्यनाथ, वीडियो हुआ वायरल

भारत'हमारे खानदान के लोग अपना जूता उतारकर...', अफजाल अंसारी ने की महिला पत्रकार पर अमर्यादित टिप्पणी, वीडियो

विश्वपीओके में पाकिस्तानी सैनिकों को दौड़ाकर पीटा गया, जान बचाकर भागे जवान, वीडियो वायरल, देखें

कारोबार'हिंदी चीनी भाई-भाई' की नई मिसाल! दोनों देशों के बीच व्यापार में हुई वृद्धि, अमेरिका को छोड़ा पीछे

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेVIDEO: बाइक पर युवक-युवती कर रहे थे 'रोमांटिक स्टंट', जशपुर पुलिस ने पकड़ा और थमाया चालान

ज़रा हटकेद बिग न्यूड बोट: इस क्रूज से यात्रा पर निकलेंगे बिना कपड़े पहने यात्री, मियामी से शुरू होगी ट्रिप, जानें पूरी डिटेल्स

ज़रा हटकेराजस्थान: भीलवाड़ा पुलिस ने आरोपी के साथ की क्रूरता, शख्स को दाढ़ी के बार खींचने पर किया मजबूर; दर्दनाक वीडियो वायरल

ज़रा हटकेWatch: पति से अलग रह रही पत्नी को होटल जाना पड़ा भारी, दो प्रेमियों के साथ कमरे में देख पति का फूटा गुस्सा, फिर हुआ कुछ ऐसा...

ज़रा हटकेBihar News: प्यार पर कब तक पहरा, पति का घर छोड़ के..., बच्चों की नानी बनी मां, दामाद बना पति, 55 साल के दिलेश्वर दर्वे ने पत्नी की शादी करवा कर गांव से खुशी-खुशी विदा किया