दिल्ली में मां-बेटी ने सोने की चेन छीन कर भाग रहे बदमाश को पकड़ा, वायरल हुआ वीडियो

By भाषा | Published: September 4, 2019 01:33 PM2019-09-04T13:33:28+5:302019-09-04T13:33:28+5:30

पुलिस के अनुसार घटना की जानकारी मिलने पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि उसके सहयोगी को भी बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। 

Bike borne chain snatchers caught red-handed by a woman and her daughter in Nangloi Delhi | दिल्ली में मां-बेटी ने सोने की चेन छीन कर भाग रहे बदमाश को पकड़ा, वायरल हुआ वीडियो

दिल्ली में मां-बेटी ने सोने की चेन छीन कर भाग रहे बदमाश को पकड़ा, वायरल हुआ वीडियो

Highlightsइस घटना का वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने भी शेयर किया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की यह घटना सीसीटीवी कैमरे से रिकॉर्ड हो गई थी।

बाहरी दिल्ली के नांगलोई इलाके में एक मां-बेटी ने उनकी सोने की चेन छीन कर भागने की कोशिश कर रहे मोटरसाइकिल सवार एक झपटमार को पकड़ लिया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की यह घटना सीसीटीवी कैमरे से रिकॉर्ड हो गई थी, जिसकी क्लिप सोशल मीडिया पर फैल गई।

फुटेज में, महिला और उसकी बेटी को एक सड़क पार करते हुए देखा जा सकता है जब मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्ति उसके सामने आकर रुक गए और पीछे की सीट पर बैठे व्यक्ति ने उसकी चेन खींच ली। तभी फुर्ती दिखाते हुए माँ-बेटी उस व्यक्ति को पकड़ने में कामयाब रही और उसे धक्का दे दिया, जिससे वह मोटरसाइकिल से नीचे गिर गया।

इसके बाद मां-बेटी ने उसे पकड़ लिया। हालांकि, उसका साथी मोटरसाइकिल छोड़कर भाग गया। पुलिस के अनुसार घटना की जानकारी मिलने पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि उसके सहयोगी को भी बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। 

Web Title: Bike borne chain snatchers caught red-handed by a woman and her daughter in Nangloi Delhi

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे