Anand Mahindra said to the people hanging on the wires - I will pray for them, watch the video | आनंद महिंद्रा बिजली के तारों से लटके लोगों को देख बोले- मैं इनके लिए प्रार्थना करूंगा, देखें वीडियो
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट (फोटो साभार: ट्विटर)

Highlightsदयानंद कांबले महाराष्ट्र सूचना केंद्र के डिप्टी डायरेक्टर हैं। मुंबई की बिजली सोमवार को काट दी गई थी, इसके बाद की घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली: मुंबई में सोमवार को ग्रिड फेल होने की वजह से बत्ती गुल हो गई थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर अचानक #powercut ट्रेंड हुआ। इस वीडियो को दयानंद कांबले ने शेयर किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

दयानंद कांबले महाराष्ट्र सूचना केंद्र के डिप्टी डायरेक्टर हैं। उनके ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा कि मैं फिर कभी शिकायत करने से पहले इनके बारे में सोचूंगा और प्रार्थना करूंगा।

आनंद महिंद्रा ने लिखा कि मैं कभी दोबारा शिकायत करने से पहले इन हाई-वायर डेयरडेविल्स के बारे में सोचूंगा और प्रार्थना करूंगा।  उनके इस ट्वीट को आर्टिकल लिखे जाने तक दो हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

बता दें कि दयानंद कांबले ने ट्वीट कर कहा कि मुंबई की बिजली सोमवार को काट दी गई थी। इसका मुख्य कारण खंडाला घाट में चैनल (बिजली के तार) था। यहां एक बड़ा ब्रैकडाउन हुआ और चैनल (तार) टूट गया। महाराष्ट्र स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड (MSEB) के कर्मचारी पिछले चार दिनों से लगातार काम कर रहे हैं।

Web Title: Anand Mahindra said to the people hanging on the wires - I will pray for them, watch the video
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे