लाइव न्यूज़ :

और पैसेंजर्स का खाना चुराकर खा गई एयरहोस्टेस

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: December 14, 2017 4:35 PM

चीन की एक फ्लाइट में एयर होस्टेस को शायद कुछ ज्यादा ही भूख लगी थी तभी तो उन्होंने पैसेंजर्स का खाना चुराकर खा लिया। चीन के यिनचुआन सिटी में उड़ रही इस फ्लाइट में पैसेंजर्स के लिए खाना परोसा जा रहा था।

Open in App

चीन की एक फ्लाइट में एयरहोस्टेस को शायद कुछ ज्यादा ही भूख लगी थी तभी तो उन्होंने पैसेंजर्स का खाना चुराकर खा लिया। चीन के यिनचुआन सिटी में उड़ रही इस फ्लाइट में पैसेंजर्स के लिए खाना परोसा जा रहा था। इसके बाद फ्लाइट की एक एयरहोस्टेस ने रखे सभी पकवानों को चुराकर खा लिया। वीडियो के वायरल होने के बाद एयरलाइन ने एयरहोस्टेस को सस्पेंड कर दिया।

 

कैमरा को देखकर भी नहीं हुआ कोई असर

अनुमान लगाया गया है कि फ्लाइट लैंड होने से 45 मिनट पहले इस वीडियो को लिया गया था। अपने साथी को वीडियो बनाते हुए देखकर भी एयरहोस्टेस को कोई असर नहीं पड़ा। शायद भूख इतनी तेज लगी थी कि नौकरी जाने का भी कोई डर नहीं था। बाद में यह वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। 

लोगों ने उठाये सवालवीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने तमाम सवाल उठाए. जिसमें हाईजीन से लेकर पैसेंजर्स से किए जाने वाले बर्ताव तक पर सवाल उठाया गया है।  

टॅग्स :टॉप ट्रेंडिग वीडियो ऑफ 2017वायरल वीडियो
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेट्रेन धोने का वीडियो हो रहा वायरल, आप भी देखें कैसे होती है ट्रेन की सफाई

ज़रा हटकेवायरल वीडियो: ठंडक में तड़प रहे Red Deer की नर्स ने बचाई जान

भारतबॉस ने Employee को जिंदा जलाया

ज़रा हटकेगुस्से से भड़के विराट ने फैन को दी भारत 'छोड़ने' की सलाह, वायरल

ज़रा हटकेपुलिसवाले ने चोर को लगाया गले, वीडियो वायरल

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेपति लाना भूल गया 5 रुपये का कुरकुरे का पैकेट तो नाराज बीवी ने मांगा तलाक, जानें पूरा मामला

ज़रा हटकेWatch: कार छोड़ टायर चुरा ले गए चोर, करनाल में चोरों का कारनामा, लोकसभा चुनाव कवर करने गए पत्रकार ने शेयर किया वीडियो

ज़रा हटकेBado Badi Viral Song: 'बदो बदी' फेम पाकिस्तानी एक्ट्रेस आना चाहती हैं भारत, जानें कौन हैं चाहत फतेह अली खान? जिसके 'बदो बदी सॉन्ग' ने मचाया तहलका

ज़रा हटकेWatch: मुंबई में बारिश-तूफान के बाद रेलवे स्टेशन पर मची भगदड़, महिला डब्बे में चढ़ने के लिए आपस में भिड़ी महिलाएं, धक्का-मुक्की का वीडियो वायरल

भारतRahul Gandhi Marriage: रायबरेली के लोगों ने राहुल गांधी से पूछा शादी कब करोगे, कांग्रेस नेता ने दिया ये जवाब.. (Watch Video)