Next

नूपुर शर्मा को गिरफ्तार क्यों नहीं किया जा रहा?: असदुद्दीन ओवैसी

By योगेश सोमकुंवर | Published: July 1, 2022 04:29 PM2022-07-01T16:29:53+5:302022-07-01T19:18:44+5:30

Highlightsटीवी पर पूरे देश से माफी मांगें नूपुर शर्मा: SC'नूपुर शर्मा अब भी बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सदस्य'असदुद्दीन ओवैसी का बीजेपी पर नूपुर शर्मा को बचाने का आरोप

बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट ने पैगंबर पर टिप्पणी करने के मामले में कड़ी फटकार लगाने के बाद AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग की है.

टीवी पर पूरे देश से माफी मांगें नूपुर शर्मा: SC

पैगंबर पर विवादित टिप्पणी करने के बाद बीजेपी से निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट ने टीवी पर पूरे देश से माफी मांगने की नसीहत दी थी. कोर्ट ने नूपुर शर्मा के खिलाफ दायर सभी केस दिल्ली ट्रांसफर करने की अर्जी पर सुनवाई करते हुए कहा था कि उनकी टिप्पणी ने देश भर में लोगों की भावनाओं को भड़का दिया है.

असदुद्दीन ओवैसी का बीजेपी पर नूपुर शर्मा को बचाने का आरोप

सुप्रीम कोर्ट की ओर से की गई तीखी टिप्पणियों के बाद न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी नूपुर शर्मा का बचाव कर रही है. ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी नूपुर शर्मा के खिलाफ कठोर कार्रवाई की अपील की.

ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री को समझना चाहिए कि निलंबन काफी नहीं हैं. ओवैसी के मुताबिक, "हम प्रधानमंत्री से अपील कर रहे हैं कि आप सिर्फ नूपुर शर्मा के प्रधानमंत्री नहीं हैं, आप देश के 133 करोड़ जनता के प्रधानमंत्री हैं."

'नूपुर शर्मा अब भी बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सदस्य'

ओवैसी ने कहा कि हम प्रधानमंत्री मोदी से पूछना चाह रहे हैं कि आप नूपुर शर्मा को कबतक बचाएंगे? क्यों नहीं नूपुर शर्मा को गिरफ्तार कराया जा रहा है. ओवैसी के मुताबिक, "हैदराबाद में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होने वाली है. नूपुर शर्मा उसकी मेंबर हैं, क्या पीएम मोदी ने बैठक में नूपुर शर्मा को शामिल होने का न्योता दिया है. आपने प्रवक्ता के पद से नूपुर शर्मा को सस्पेंड किया है, नूपुर आज भी राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की मेंबर हैं. हम प्रधानमंत्री से मांग करते हैं कि नूपुर शर्मा को वे गिरफ्तार कराएं और उनके खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत कार्रवाई की जाए."

टॅग्स :नूपुर शर्माअसदुद्दीन ओवैसीनरेंद्र मोदीNupur SharmaAsaduddin OwaisiNarendra Modi