वायरल वीडियो: रुद्रप्रयाग में भरभराकर ढह गया तीन मंजिला मकान, सामने आया भयानक वीडियो, देखिए

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: August 8, 2023 06:33 PM2023-08-08T18:33:55+5:302023-08-08T18:36:31+5:30

रुद्रप्रयाग में मंगलवार सुबह भारी बारिश के बीच एक भयानक वीडियो सामने आया। भारी बारिश के बीच एक तीन मंजिला होटल ताश के पत्तों की तरह भरभराकर ढह गया। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

Three-storey house collapsed in Rudraprayag horrifying video surfaced Uttarakhand Rains | वायरल वीडियो: रुद्रप्रयाग में भरभराकर ढह गया तीन मंजिला मकान, सामने आया भयानक वीडियो, देखिए

रुद्रप्रयाग में भरभराकर ढह गया तीन मंजिला मकान

Highlightsउत्तराखंड में इन दिनों जोरदार बारिश हो रही हैभारी बारिश के बीच एक भयानक वीडियो सामने आयातीन मंजिला होटल ताश के पत्तों की तरह भरभराकर ढह गया

देहरादून: उत्तराखंड में इन दिनों जोरदार बारिश हो रही है। इसी दौरान रुद्रप्रयाग में मंगलवार सुबह भारी बारिश के बीच एक भयानक वीडियो सामने आया।  भारी बारिश के बीच एक तीन मंजिला होटल ताश के पत्तों की तरह भरभराकर ढह गया। मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया और अब यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है क्योंकि ढहने से पहले होटल में रहने वाले लोगों को बाहर निकाल लिया गया था। घटना के बारे में जानकारी देते हुए  जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी नंदन सिंह रजवार ने द न्यू इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि रुद्रप्रयाग-केदारनाथ मार्ग पर रामपुर के पास भूस्खलन के कारण तीन मंजिला होटल ढह गया। उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह हुए हादसे के बाद प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और मलबा हटाया जा रहा है। 

बता दें कि होटल ढहने से यातायात पूरी तरह बाधित हो गया। उत्तराखंड में इन दिनों लगातार हो रही बारिश कारण केदारनाथ राजमार्ग बंद हो गया, जिससे यात्री और तीर्थयात्री कई स्थानों पर फंसे हुए हैं। लगातार हो रही बारिश से भूस्खलन हो रहा है और बारिश से जुड़ी घटनाओं में कई लोगों की मौत हो गई है। आईएमडी ने राज्य के विभिन्न जिलों के लिए अलर्ट जारी किया है।

आईएमडी ने कहा है कि अगले 24 घंटों में उत्तराखंड के चंपावत, देहरादून, पौड़ी, नैनीताल और टिहरी जिलों में अलग-अलग स्थानों पर भारी से बहुत भारी बारिश और तूफान के साथ बिजली गिरने और बहुत तीव्र या अत्यधिक तीव्र बारिश होने की संभावना है।

पिछले 24 घंटों के दौरान हल्द्वानी जिले में 254 मिमी, टिहरी के नरेंद्रनगर में 140.2 मिमी, देहरादून के मोहकमपुर में 107 मिमी, पौड़ी के यमकेश्वर में 102 मिमी, ऋषिकेश में 64.70, उधमसिंह नगर जिले के खटीमा में 56 और रूद्रप्रयाग जिले के उखीमठ में 48 मिमी बारिश दर्ज की गई है।

Web Title: Three-storey house collapsed in Rudraprayag horrifying video surfaced Uttarakhand Rains

उत्तराखंड से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे