दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक से बचने के लिए जारी की एडवाइजरी, जानिए किन रूट्स पर रहेगा असर

By मनाली रस्तोगी | Published: May 20, 2024 10:19 AM2024-05-20T10:19:20+5:302024-05-20T10:20:43+5:30

अधिकारियों ने घोषणा की है कि आज विशेष यातायात व्यवस्था के कारण कुछ सड़कों पर शाम 4 बजे से 8 बजे के बीच यातायात बाधित रहेगा।

Delhi Traffic Police Issues Special Advisory For Today: Avoid These Routes From 4 pm To 8 pm | दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक से बचने के लिए जारी की एडवाइजरी, जानिए किन रूट्स पर रहेगा असर

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक से बचने के लिए जारी की एडवाइजरी, जानिए किन रूट्स पर रहेगा असर

Highlightsदिल्ली यातायात पुलिस ने यात्रियों को कुछ मार्गों से बचने के लिए एक विशेष सलाह जारी की है। सोमवार को सड़कें बंद होने के कारण वाहनों की आवाजाही प्रभावित रहेगी। आज विशेष यातायात व्यवस्था के कारण कुछ सड़कों पर शाम 4 बजे से 8 बजे के बीच यातायात बाधित रहेगा।

नई दिल्ली: दिल्ली यातायात पुलिस ने यात्रियों को कुछ मार्गों से बचने के लिए एक विशेष सलाह जारी की है। दरअसल, सोमवार को सड़कें बंद होने के कारण वाहनों की आवाजाही प्रभावित रहेगी। अधिकारियों ने घोषणा की है कि आज विशेष यातायात व्यवस्था के कारण कुछ सड़कों पर शाम 4 बजे से 8 बजे के बीच यातायात बाधित रहेगा।

दिल्ली यातायात पुलिस ने एडवाइजरी जारी करते हुए ट्वीट किया, "20.05.2024 को विशेष यातायात व्यवस्था के कारण, निम्नलिखित सड़कों और जंक्शनों पर शाम 4:00 बजे से रात 8:00 बजे तक सामान्य यातायात की आवाजाही को नियंत्रित किया जाएगा।"

आज इन रूट्स पर रहेगा असर

-महरौली-बदरपुर रोड (खानपुर से करणी सिंह शूटिंग रेंज तक)।

-संपूर्ण अलकनंदा रोड/इंद्रमोहन भारद्वाज मार्ग

-बाहरी रिंग रोड (सावित्री फ्लाईओवर से चिराग दिल्ली तक)

-रविदास मार्ग (हमदर्द से तारा टी-प्वाइंट तक)

-डीडीए पार्क संगम विहार के आसपास आंतरिक सड़कें

इसके अलावा दिल्ली यातायात पुलिस ने भी लोगों से बंद के बीच सड़कों पर वाहनों की भीड़ से बचने के लिए निजी वाहनों का उपयोग करने से बचने और सार्वजनिक वाहन, विशेष रूप से मेट्रो रेल सेवाओं का उपयोग करने का आग्रह किया। 

एडवाइजरी में आगे कहा गया, "यात्रियों से अनुरोध है कि यदि संभव हो तो उपरोक्त सड़कों से बचें/बाईपास न जाएं और सार्वजनिक परिवहन, विशेषकर मेट्रो सेवाओं का अधिकतम उपयोग करें। इसके अलावा आम जनता को सलाह दी जाती है कि वे उपर्युक्त सड़कों और जंक्शनों के माध्यम से सड़क यात्रा की योजना बनाते समय पर्याप्त समय रखें।"

एडवाइजरी में ये भी कहा गया, "आम जनता और मोटर चालकों को सलाह दी जाती है कि वे धैर्य रखें, यातायात अनुशासन का पालन करें और सभी चौराहों पर तैनात यातायात कर्मियों के निर्देशों का पालन करें।"

Web Title: Delhi Traffic Police Issues Special Advisory For Today: Avoid These Routes From 4 pm To 8 pm

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे