गाजियाबाद हाउसिंग सोसायटी में महिला गार्ड के साथ दरिंदगी, पहले बेरहमी से पीटा फिर किया गैंगरेप; पीड़िता की मौत

By अंजली चौहान | Published: August 29, 2023 09:48 AM2023-08-29T09:48:12+5:302023-08-29T10:15:08+5:30

गाजियाबाद में एक हाउसिंग सोसाइटी में काम करने वाली 19 वर्षीय महिला सुरक्षा गार्ड की उसके पर्यवेक्षक द्वारा कथित तौर पर बलात्कार के बाद सोमवार को मौत हो गई।

uttar pradesh Woman guard in Ghaziabad Housing Society brutalised first mercilessly beaten and then gang-raped victim death | गाजियाबाद हाउसिंग सोसायटी में महिला गार्ड के साथ दरिंदगी, पहले बेरहमी से पीटा फिर किया गैंगरेप; पीड़िता की मौत

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

Highlightsगाजियाबाद की एक सोसायटी में महिला गार्ड के साथ सामूहिक बलात्कार हुआ है महिला गार्ड की इलाज के दौरान मौत हो गई आरोपी सुपरवाइजर गिरफ्तार

गाजियाबाद:उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक हाउसिंग सोसायटी में महिला गार्ड के साथ सामूहिक दुष्कर्म की खबरें सामने आई है। 19 साल की पीड़िता के साथ आरोपियों ने गैंगरेप और मारपीट की जिसके कारण महिला की मौत को गई।

पुलिस ने अनुसार, सोमवार रात महिला की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। पुलिस का कहना है कि मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसकी पहचान 32 साल के अजय के रूप में हुई है जो कि सुपरवाइजर है।

परिवार ने लगाए गंभीर आरोप 

गौरतलब है कि पीड़िता के साथ रविवार को सोसायटी के बेसमेंट में गैंगरेप किया गया। हालत बिगड़ने के बाद पीड़िता को परिजन दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लेकर आए।

हालांकि, अस्पताल में सोमवार को उसकी मौत हो गई। परिवार का आरोप है कि उनकी बेटी के साथ सोसायटी के बेसमेंट में तीन लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया और उस कोल्डड्रिंक में मिला कर जहर पिला दिया।

अस्पताल ने शुरुआती जांच में जहर की पुष्टि की है। पीड़िता झारखंड की रहने वाली है और वह गाजियाबाद में अपनी चाची के पास रह रही थी।

पीड़िता के चचेरे भाई का कहना है कि पीड़िता की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी जिसके कारण वह 12वीं के बाद पढ़ाई नहीं कर पाई। ऐसे में वह गाजियाबाद आ गई और गार्ड की नौकरी करने लगी।

पीड़िता के भाई ने आरोप लगाया कि उसके सुपरवाइजर ने ही महिला के साथ बलात्कार किया उसे धोखे से बेसमेंट में बुलाया और उसके साथ जबरदस्ती रेप किया और मारपीट की। 

अन्य गार्डों ने बताया कि आरोपी की महिला पर थी गलत नजर 

सोसायटी के अन्य गार्डों का कहना है कि आरोपी सुपरवाइजर अक्सर उपस्थिति रजिस्टर की जांच के बहाने उसे रखरखाव कार्यालय में बुलाता था। वह महिला पर अभद्र टिप्पणियाँ करता था।

रविवार सुबह करीब 11.15 बजे गार्ड पानी फिल्टर से बोतल भरने के लिए खुद ही स्टोरेज रूम में चली गई। एक गार्ड ने कहा कि वह 30 मिनट बाद लौटी। वह परेशान थी और रो रही थी केवल यह कह रही थी कि उसके साथ गलत हुआ है।

महिला ने अन्य गार्डों से पुलिस को बुलाने के लिए कहा। इसके बाद महिला बेहोश हो गई और उसे फौरन पास के निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां प्राथामिक इलाज के बाद उसे दिल्ली के सफरदजंग अस्पताल में रेफर किया गया। 

डीसीपी (ग्रामीण) विवेक चंद यादव ने पीटीआई को बताया कि पुलिस ने बलात्कार की धारा (376 आईपीसी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है क्योंकि उन्होंने कहा कि महिला के साथ सामूहिक बलात्कार नहीं हुआ था।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने बेसमेंट के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों से फुटेज हासिल कर ली है, जिसमें सामूहिक बलात्कार जैसी कोई घटना नहीं देखी गई।

Web Title: uttar pradesh Woman guard in Ghaziabad Housing Society brutalised first mercilessly beaten and then gang-raped victim death

उत्तर प्रदेश से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे