ऑस्ट्रेलियन ओपन: जीत के साथ कोर्ट पर लौटे जोकोविच, चोट के कारण एक साल से थे खेल से दूर

By IANS | Published: January 16, 2018 01:54 PM2018-01-16T13:54:49+5:302018-01-16T14:02:23+5:30

पुरुष एकल वर्ग के पहले दौर में छह बार के विजेता जोकोविच ने अमेरिकी खिलाड़ी डोनाल्ड यंग को मात दी।

Novak Djokovic and Stan Wawrinka win Australian Open first round matches | ऑस्ट्रेलियन ओपन: जीत के साथ कोर्ट पर लौटे जोकोविच, चोट के कारण एक साल से थे खेल से दूर

ऑस्ट्रेलियन ओपन: जीत के साथ कोर्ट पर लौटे जोकोविच, चोट के कारण एक साल से थे खेल से दूर

सर्बिया के स्टार खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने साल के पहले ग्रैंड स्लैंम टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलियन ओपन का पहला दौर जीतने के साथ ही टेनिस कोर्ट पर अच्छी वापसी की है। पुरुष एकल वर्ग के पहले दौर में छह बार के विजेता जोकोविच ने अमेरिकी खिलाड़ी डोनाल्ड यंग को मात दी।

कोहनी की चोट के कारण जोकोविच ने पिछले साल विबंलडन ओपन के बाद से किसी भी टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लिया। उन्होंने इस मैच में यंग को सीधे सेटों में 6-1, 6-2, 6-4 से मात दी। 

अपने एक बयान में जोकोविच ने कहा कि एक माह पहले मैं जानता भी नहीं था कि मैं इस टूर्नामेंट में खेल भी पाऊंगा, क्योंकि मेरी कोहनी पूरी तरह से तैयार नहीं थी। जोकोविच का सामना दूसरे दौर में फ्रांस के गेल मोंफिल्स या स्पेन के जॉमे मुनार में से किसी एक खिलाड़ी से होगा। 

Web Title: Novak Djokovic and Stan Wawrinka win Australian Open first round matches

टेनिस से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे