Bigg Bogg 12: करवा चौथ पर बिग बॉस हुए मेहरबान, शादीशुदा सदस्यों को मिल सकता है सरप्राइज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 28, 2018 02:41 PM2018-10-28T14:41:58+5:302018-10-28T14:41:58+5:30

करवाचौथ के खास मौके पर सभी घरवालों अपने परिवार से दूर हैं।ऐसे में कुछ घरवालों को इस खास दिन के लिए बिग बॉस सरप्राइज दे सकते हैं।

will bigg boss make participant karwachauth | Bigg Bogg 12: करवा चौथ पर बिग बॉस हुए मेहरबान, शादीशुदा सदस्यों को मिल सकता है सरप्राइज

Bigg Bogg 12: करवा चौथ पर बिग बॉस हुए मेहरबान, शादीशुदा सदस्यों को मिल सकता है सरप्राइज

बिग बॉस 12’ जब से शुरू हुआ है घरवालों को अलग अलग रूपों में सरप्राइज मिलता रहा है। कभी ये सरप्राइज वाइलकार्ड एंट्री से हुआ तो कभी टास्क के जरिए हुआ।  लेकिन आने वाले एपिसोड में ऐसा हो सकता है कि बिग बॉस के सरप्राइस से सदस्य हैरान ही रह जायें।

दरअसल करवाचौथ के खास मौके पर सभी घरवालों अपने परिवार से दूर हैं।ऐसे में कुछ घरवालों को इस खास दिन के लिए बिग बॉस सरप्राइज दे सकते हैं।खबरों की मानें  इस खास मौके पर घरवालों से कोई खास मेहमान मिलने आए या उनको कोई स्पेशल मैसेज मिले। 

दीपिका कक्कड़  करनवीर वोहरा श्रीसंथ, सृष्टि रोडे को बिग बॉस उनके करवाचौथ पर खास सरप्राइज दे सकते हैं। कहा जा रहा है कि इस सदस्यो के या तो घरवाले आ सकते हैं या फिर इनके लिए कोई मैसेज गिफ्ट भेज सकते हैं।

वहींस हाल ही में करवाचौथ से पहले ही सृष्टि के घरवालों ने उनके लिए लाल रंग का जोड़ा भेजा है, जिसके बाद से ही कहा जा रहा है कि वो भी अपने मंगेतर के लिए करवाचौथ को व्रत रख सकती है। रोमिल चौधरी घर में शादीशुदा सदस्यों में से एक है।

यह पहली बार नहीं है जब बिग बॉस के घर में करवाचौथ पर सदस्यों को अपने घरवालों का साथ मिलेगा, इससे पहले के सीजन्स में देखा जा चुका है कि बिग बॉस ने प्रतियोगियों की भावनाओं का ख्याल रखा है।
 

English summary :
Since the Salman Khan's reality show Bigg Boss Seaosn 12 has started there has been a lot of surprises for the BB house contenders in different forms. Sometimes this surprise happened with a wildcard entry, or through task or through return of S. Sreesanth and Anup Jalota after eviction from the Bigg Boss house. It seems that in the upcoming episode Bigg Boss 12 contestants may get more surprises on the occasion of Karva Chauth from Bigg Boss.


Web Title: will bigg boss make participant karwachauth

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे