लाइव न्यूज़ :

Movie Sui Dhaaga World TV Premiere: इस चैनल पर जल्द आने वाली है फिल्म सुई-धागा

By मेघना वर्मा | Published: November 27, 2018 7:30 AM

Movie Sui Dhaaga World TV Premiere (मूवी सुई धागा वर्ल्ड टीवी प्रीमियर | Movie Sui Dhaaga World Television Premiere | मूवी सुई धागा वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर): लोअर मिडिल क्लास की ये कहानी आपको उनकी रोजमर्रा के दुख और तकलीफों से रुबरु करवाएंगे। फिल्म का निर्देशन भी बेहतरीन है जिसके लिए आपको ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए।

Open in App

निर्देशक शरत कटारिया और वरूण धवन-अनुष्का शर्मा स्टार्र फिल्म सुई धागा का जल्द ही वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने वाला है। दिल छू ले जाने वाली इस कहानी को जल्द ही आप सोनी इंटरटेनमेंट के सोनी मैक्स चैनल पर देख सकेंगे। हलांकि इस फिल्म की रिलीज डेट को अभी तय नहीं किया गया है लेकिन जल्द ही ये फिल्म टेलीविजन पर रिलीज होने वाली है। फिल्म इसी साल 28 सितम्बर को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। 

ये है कहानी

सुई-धागा फिल्म कहानी है मौजी यानी वरुण धवन की। जिसके दादा दर्जी थे मगर बिगड़े हालात की वजह से उन्हें ये काम छोड़ना पड़ा। अब रोज की नौकरी करके मौजी को बेइज्जत भी होना पड़ता है। इसी बीच मौजी की पत्नी ममता यानी अनुष्का उनसे कहती है कि क्यूं नहीं वो पुरानी चीजें यानी खुद का सिलाई का काम शुरु करते हैं।

बस यही से शुरू होता है सुई और धागा का जोड़ और मौजी निकल पड़ते हैं एक नए व्यापार में जिसमें उनका साथ देती है उनकी पत्नी ममता। फिल्म के अंत में हीरो की जीत होती है। 

लोअर मिडिल क्लास की ये कहानी आपको उनकी रोजमर्रा के दुख और तकलीफों से रुबरु करवाएंगे। फिल्म का निर्देशन भी बेहतरीन है जिसके लिए आपको ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए। कुछ किरदार भले ही साइड रोल में हों मगर आपका दिल छू जाएगें। 

अगर आपको फैमिली फिल्में देखना पसंद है और साथ ही आप मोटिवेट करने वाले फिल्मों के शौकीन है तो आपको ये फिल्म जरूर देखना चाहिए। आपने वरुण और अनुष्का को हमेशा तड़कते-भड़कते किरदार में देखा होगा मगर इस फिल्म में उनका सरल और सीधा सा लुक आपके दिल को छू जाएगा। 

टॅग्स :वर्ल्ड टीवी प्रीमियरसुई धागावरुण धवनअनुष्का शर्मा
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीNew Movies: ये हैं 2024 की सबसे बेस्ट बॉलीवुड एक्शन फिल्में, यहां देखें लिस्ट और हो जाएं तैयार

क्रिकेटएबी डिविलियर्स ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर दिए बयान के लिए माफी मांगी, पहले कही थी ऐसी बात

क्रिकेटAB de Villiers on Virat Kohli: कोहली और अनुष्का के बारे गलत सूचना साझा करके बहुत बड़ी गलती कर दी, डिविलियर्स ने कहा-परिवार सबसे पहले आता, जानें

बॉलीवुड चुस्कीविराट-अनुष्का के दोबारा पेरेंट्स बनने के दावों से पलटे एबी डिविलियर्स, कहा- "मैंने बड़ी गलती की..."

बॉलीवुड चुस्कीवरुण धवन की खूंखार विलेन से भिड़ंत, टीजर के बाद फिल्म 'बेबी जॉन' का पोस्टर रिलीज

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काबिग बॉस OTT 2 की जिया शंकर हुई ट्रोल; मनीषा रानी के 'दोस्त' पर लगा आरोप, जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस

टीवी तड़कामुनव्वर के बाद अभिषेक कुमार के प्यार में पड़ी आयशा खान? डेटिंग के सवालों पर कहा- "हम कुछ अच्छा करने..."

टीवी तड़काईशा मालवीय ने तोड़ दिया समर्थ जुरेल का दिल! एक्टर ने पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

टीवी तड़कामहाभारत के 'कृष्ण' नीतीश भारद्वाज ने IAS पत्नी पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, दर्ज कराई FIR

टीवी तड़काValentine’s Day 2024: शहनाज गिल ने वैलेंटाइन डे पर किया प्यार का इजहार; गाया बेबी 'आई लव यू' सॉन्ग, फैन्स को याद आए सिद्धार्थ शुक्ला