लाइव न्यूज़ :

दुबई में हिरासत में लिए जाने की खबरों पर उर्फी जावेद ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मेरे कपड़ों से कोई लेना-देना नहीं'

By मनाली रस्तोगी | Published: December 22, 2022 4:15 PM

उर्फी जावेद ने स्पष्ट किया है कि पुलिस केवल उस स्थान के साथ कुछ मुद्दों के कारण पहुंची थी जहां वे शूटिंग कर रहे थे और कहा कि इसका उनके पहनावे से कोई लेना-देना नहीं है।

Open in App
ठळक मुद्देउर्फी जावेद ने कहा कि लोकेशन पर कुछ मुद्दों के कारण पुलिस शूटिंग को रोकने के लिए पहुंची थी।उन्होंने कहा कि इसका मेरे कपड़ों से बिल्कुल भी लेना-देना नहीं था।उर्फी जावेद ने कहा कि हमने अगले दिन बचे हुए हिस्से की शूटिंग की तो यह सब ठीक हो गया।

मुंबई: उर्फी जावेद ने इस खबर के दो दिन बाद एक बयान जारी किया है कि अभिनेत्री को कथित तौर पर एक खुलासा पोशाक में शूटिंग करने के लिए दुबई में हिरासत में लिया गया था। अपने बयान में बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी ने स्पष्ट किया कि पुलिस केवल उस स्थान के साथ कुछ मुद्दों के कारण पहुंची थी जहां वे शूटिंग कर रहे थे और कहा कि इसका उनके पहनावे से कोई लेना-देना नहीं है।

उर्फी जावेद ने कहा, "लोकेशन पर कुछ मुद्दों के कारण पुलिस शूटिंग को रोकने के लिए पहुंची थी। एक समय ऐसा भी था जब हमें शूटिंग करने की अनुमति थी क्योंकि यह एक सार्वजनिक स्थान था, प्रोडक्शन टीम ने समय नहीं बढ़ाया, इसलिए हमें छोड़ना पड़ा। इसका मेरे कपड़ों से बिल्कुल भी लेना-देना नहीं था। हमने अगले दिन बचे हुए हिस्से की शूटिंग की तो यह सब ठीक हो गया।"

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि उर्फी ने अपने द्वारा बनाए गए आउटफिट में अपने इंस्टाग्राम के लिए एक वीडियो शूट किया था, जो दुबई में यहां के लोगों के अनुसार रिवीलिंग लग रहा था। तथ्य यह है कि पोशाक के साथ कोई समस्या नहीं है, लेकिन जहां उन्होंने वीडियो शूट किया वह एक खुला क्षेत्र था और वे यह नहीं मानते कि उन्होंने जो पहना है उसे पहनने की अनुमति नहीं है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

टॅग्स :उर्फी जावेददुबई
Open in App

संबंधित खबरें

भारतभारतीय पत्रकार रमनदीप सिंह सोढी को दुबई में मिला 'पंजाबी डायस्पोरा के बेस्ट जर्नलिस्ट’ का पुरस्कार

कारोबारअमेरिकी का न्यूयॉर्क शहर शीर्ष पर, जानें दुनिया के सबसे धनी शहरों में दिल्ली और मुंबई कहां

बॉलीवुड चुस्कीVIDEO: दुबई कॉन्सर्ट में माहिरा खान को पहचानने में नाकाम रहे अरिजीत सिंह, फिर माफी मांगने के लिए बीच में रोका गाना

बॉलीवुड चुस्कीदुबई में संजय दत्त के बेटे से सलमान खान ने की मुलाकात, भाईजान के साथ दिखा खास बॉन्ड, देखें वीडियो

विश्वब्लॉग: रेगिस्तानी इलाकों में भयावह बाढ़ के संकेत को समझें

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काTaarak Mehta ka Ooltah Chashmah फेम गुरुचरण सिंह 25 दिनों बाद घर लौटे, इतने दिनों तक लापता रहने की एक्टर ने बताई वजह

टीवी तड़काड्रामा क्वीन राखी सावंत 'गंभीर हृदय समस्या' के कारण मुंबई के अस्पताल में हुईं भर्ती

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता गुरुचरण सिंह के पिता ने कहा- "मुझे अपने बेटे की आर्थिक स्थिति के बारे में कोई अंदाजा नहीं था"

टीवी तड़काGurucharan Singh Missing Case: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर के मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, एक्टर के पास 10 से ज्यादा बैंक खाते

टीवी तड़काBharti Singh Hospitalisation: भारती सिंह से अस्पताल में मिलने पहुंचा बेटा, कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट; देखें