'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा नया ट्विस्ट, 5 साल लीप में जाने वाला है सीरियल, बदल जायेगी पूरी कहानी?

By वैशाली कुमारी | Published: August 2, 2021 04:24 PM2021-08-02T16:24:19+5:302021-08-02T16:24:19+5:30

करण इस शो में रणवीर का रोल निभा रहे थे। इन दिनों सीरियल में दिखाया जा रहा है कि रणवीर की मौत के झूठे इल्जाम में सीरत जेल में है।

New twist will come in 'Yeh Rishta Kya Kehlata Hai', the serial is going to leap for 5 years, the whole story will change? | 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा नया ट्विस्ट, 5 साल लीप में जाने वाला है सीरियल, बदल जायेगी पूरी कहानी?

शिवांगी जोशी

Highlightsस्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में नया मोड़ आने वाला हैशिवांगी जोशी और मोहसिन खान (Mohsin Khan) स्टारर सीरियल में मेकर्स जल्द ही 5 साल का लम्बा लीप लेने वाले हैं

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से हाल ही में करण कुंद्रा  के किरदार को हटाया गया है। करण इस शो में रणवीर का रोल निभा रहे थे। इन दिनों सीरियल में दिखाया जा रहा है कि रणवीर की मौत के झूठे इल्जाम में सीरत जेल में है। कार्तिक सीरत को इस इल्जाम से बचाने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहा है।

 कहानी में आने वाला है नया ट्विस्ट: 

आने वाले दिनों में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नया मोड़ आने वाला है। कहानी में नयापन लाने के लिए मेकर्स जल्द ही शिवांगी जोशी और मोहसिन खान स्टारर इस सीरियल में लीप लेने वाले हैं। रिपोर्ट की मानें तो, जल्द ही इस सीरियल में 5 साल का लम्बा लीप आने वाला है। लीप के बाद सीरत जेल से छूट जाएगी और इतने साल बाद जब कार्तिक उसका सामना करेगा तो उसके होश ही उड़ जाएंगे। पांच साल के बाद सीरत एकदम नायरा के गेटअप में ही नजर आएगी।

 तो क्या बन पायेगी कार्तिक और सीरत की जोड़ी? 

रणवीर ने मरने से पहले कार्तिक से सीरत का ध्यान रखने के लिए कहा था। अब हो सकता है कि कार्तिक अपना वादा पूरा करने के लिए सीरत संग सात फेरे ले।

क्या वापस आयेगी नायरा? 

दर्शक मेकर्स से हमेशा यही सवाल पूछते रहते हैं कि आखिर नायरा कब वापस आएगी? दरअसल कुछ दिन पहले ही खबरें आई थीं कि नायरा कार्तिक की जिंदगी में एंट्री मार सकती है। खैर अब देखना होगा कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के मेकर्स आने वाले दिनों में कहानी मे क्या मोड़ देते हैं।

Web Title: New twist will come in 'Yeh Rishta Kya Kehlata Hai', the serial is going to leap for 5 years, the whole story will change?

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे