लाइव न्यूज़ :

VIDEO: एल्विश यादव, तेजस्वी प्रकाश ने पहली बार एक साथ किया डांस, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

By आकाश चौरसिया | Published: January 16, 2024 11:47 AM

बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव और बिग बॉस 15 विनर तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में एक साथ डांस करते दिखे। दोनों के इस डांस स्टेप ने इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

Open in App
ठळक मुद्देहाल में तेजस्वी और एल्विश ने किया एकसाथ डांसअब वीडियो हो रहा वायरलडांस का ये वीडियो एल्विश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किया शेयर

नई दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव और बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में एक साथ डांस करते दिखे। दोनों के इस डांस स्टेप ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। इस जोड़ी ने रियलिटी शो में अपनी-अपनी जीत का जश्न मनाया। दोनों  तेजस्वी प्रकाश द्वारा अभिनीत गाने 'aidan na nach' पर डांस मूव करते दिखे। 

एल्विश यादव इस दौरान तेजस्वी प्रकाश को सपोर्ट करते नजर आएं और जमकर थिरकते दिखे। इसका वीडियो एल्विश ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा कि क्या इसे समाज स्वीकार करेगा? इस गाने में एल्विश यादव ब्लैक जैकेट और ब्लू जिंस में नजर आ रहे हैं।  

दोनों ही विजेता इस वीडियो में दोनों ही काफी अलग अंदाज में नजर दिख रहे हैं। बता दें कि तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 में करण कुंद्रा के साथ प्यार करती दिखी थी। इस कारण फैन ने दोनों का नाम "तेजरण" दे दिया था। तेजस्वी को सबसे ज्यादा फेम जोड़े रिश्तों के सुर और पराठा से मिला है। वहीं, 2020 में खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में उन्हें स्टंट करते देखा गया था। इसके अलावा उन्होंने मराठी फिल्म 'मन कस्तूरी रे' से बड़े पर्दे पर शुरुआत की थी। 

जबकि, एल्विश यादव एक यूट्यूबर हैं और गुरुग्राम बेस्ड सिंगर भी हैं। उनके बारे में बिग बॉस को लेकर एक सबसे खास बात यह रही है कि उन्हें वाइल्ड एंट्री तो मिली इसके साथ ही वो पहले ऐसे वाइल्ड कार्ड एंट्री थे, जिन्होंने शो जीत लिया। 

टॅग्स :बिग बॉस 15एल्विश यादव
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीशहनाज गिल के साथ रोमांटिक हुए एल्विश यादव, एक-दूसरे में खोये कपल, वीडियो देख फैन्स रह गए दंग

बॉलीवुड चुस्कीSnake Venom Case: बुरी तरह फंसे एल्विश यादव; सांप का जहर केस में चार्जशीट दाखिल, 1200 पन्नों की चार्जशीट में यूट्यूबर समेत 8 लोग शामिल

बॉलीवुड चुस्कीElvish Yadav Case: 'बेटे के जेल जाने से गले से नहीं उतर रहा निवाला', एल्विश के माता-पिता का दावा; कहा- "निर्दोष है उनका बेटा..."

टीवी तड़काजेल से निकलने के बाद एल्विश यादव ने की पहली पोस्ट, लग्जरी कारों के साथ खड़ें नजर आए यूट्यूबर

भारतElvish Yadav Case Update: परिवार के साथ होली खेलेंगे एल्विश यादव, कोर्ट से मिली जमानत

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़का'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम गुरुचरण सिंह जल्द ही करने वाले थे शादी, आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे

टीवी तड़का'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम गुरुचरण सिंह को लेकर दोस्त ने कहा- लापता होने से पहले वो अस्वस्थ थे, ज्यादा खाना नहीं खा रहे थे

टीवी तड़काकृष्णा की बहन आरती की शादी में शामिल होने पर गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी, भांजी के लिए कही ये बात

टीवी तड़कामुनव्वर फारुकी पर फेंके गए अंडे; पब्लिक के हमले से कॉमेडियन ने खोया आपा, मुश्किल से बची जान, देखें वीडियो

टीवी तड़काWatch: बुरी हालत में नजर आईं प्रियंका चाहर चौधरी, फटे कपड़ों में पहुंची होटल, सिक्यूरिटी ने रोका