लाइव न्यूज़ :

Xiaomi MI True वायरलेस इयरफोन 2 की कीमत 500 रु घटी, जानें क्या है नई कीमत

By प्रिया कुमारी | Published: July 24, 2020 12:15 PM

कंपनी ने Xiaomi MI True wireless earphones 2 की कीमत को 500 सस्ता कर दिया है। यानी की अब आपको ये इयर फोन 4,499 के बदले 3,999 रु में मिलेगा।

Open in App
ठळक मुद्देXiaomi MI True wireless earphones 2 की कीमत 500 रु कम कर दी गई है। इस इयर फोन के कई फीचर है जो आपको बेहद पसंद आएंगे।

अगर आप Xiaomi MI True wireless earphones 2 को लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक बेहद ही अच्छा मौका है। क्योंकि कंपनी ने इसकी कीमत को 500 रु घटा दिया है। कीमत घटने के बाद 4,499 रु के बदले 3,999 रू कर दिया गया है। अब आप इस ईयरफोन के केवल 3,999 रूपये में खरीद सकते हैं।

इसकी कीमत में कमी करने के बाद Oneplus Buds से जोड़कर देखा जा रहा है। Oneplus Buds की कीमत 4,999 रुपये है, और इनकी सेल अगस्त में शुरू होने वाली है। ऐसा कहा जा रहा है कि शाओमी ने Oneplus Buds को टक्कर देने के लिए अपने वायरलेस इयर फोन के कमतों में कटौती की है। 

Xiaomi के true वायरलेस इयरफोन 2 इसी साल मार्च में ग्लोबली लॉन्च हुए थे। भारत में इन्हे मई में लॉन्च किया गया था। इसमें बहुत सारे खास फीचर है जो आपको बेहद पसंद आएंगे। 

Xiaomi MI True wireless earphones 2 के फीचर

इस वायरलेस इयरफोन में आपको आउटर-इयर फिट के साथ एयरपॉड्स जैसा डिजाइन दिया गया है। दमदार साउंड के लिए इसमें 14.2mm के डाइनैमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं। कनेक्टिविटी के लिए आपको ब्लूटूथ वर्जन 5.0 मिल जाता है।

ये SBC, AAC और LHDC ब्लूटूथ कोडेक्स को सपॉर्ट करते हैं ताकि यूजर को और शानदार साउंड क्वॉलिटी का एक्सपीरियंस हो। MI True में 30mAh की बैटरी लगी है। इसके केसिंग में अलग से 250mAh की बैटरी मिल जाती है। कंपनी ने इस बात का दावा किया है कि ये दोनों मिलकर 14 घंटे तक का बैकअप और 4 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक दे सकते हैं।

Xiaomi MI True wireless earphones 2 में आपके जेस्चर कंट्रोल सपॉर्ट फीचर भी मिलेगा जिससे आप म्यूजिक प्ले/पॉज, कॉल रिसीव या वॉइस कंट्रोल को ऐक्टिवेट कर सकते हैं। इसके साथ ही Xiaomi का ये भी दावा किया है इन इयरफोन्स को MIUI 11 के लिए ऑप्टिमाइज किया गया है। हालांकि, ये विंडोज और iOS डिवाइस के साथ भी कनेक्ट हो जाते हैं। Mi ट्रू वायरलेस ईयरफोन्स 2 में आपको नॉइज कैंसलेशन के साथ ही फास्ट चार्जिंग फीचर भी मिल जाता है।

टॅग्स :शाओमीशाओमी पोकोईयरफोन्सटेक्नो
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारXiaomi, OPPO संग Samsung पर चीनी कीबोर्ड ऐप्स में बड़ी खामी, यूजर्स द्वारा टाइप करने से पता चलता है सबकुछ

टेकमेनियानायाब पाइपलाइन तंत्र जो मानव भावनाओं पर आधारित मानव इंटरैक्टिव रोबो परिकल्पना को साकार करेगा

टेकमेनिया'मेक इन इंडिया' के तहत भारत ने बनाया 20 करोड़ मोबाइल फोन, बना दुनिया का दूसरा बड़ा उत्पादक: रिपोर्ट

टेकमेनियाएआई टूल के जरिए गूगल पत्रकारों को न्यूज लिखने में करेगा मदद! जानें बार्ड और चैटजीपीटी से कैसे अलग होगा ये AI Tool

कारोबारईडी ने शाओमी इंडिया, 3 बैंकों को जारी किया कारण बताओ नोटिस, 5,551 करोड़ रुपये के कथित फेमा उल्लंघन का मामला

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियावैश्विक आंकड़े 75% की तुलना में भारत में 92% नॉलेज वर्कर्स एआई का करते हैं उपयोग

टेकमेनियाReliance Jio launches Rs 888: जियो धमाका, ₹888 की कीमत पर बेहतरीन OTT स्ट्रीमिंग प्लान पेश, कैसे उठाएं फायदा

टेकमेनियाOpenAI Chat GPT-4o: गूगल से पहले OpenAI ने ये नया वर्जन किया लॉन्च, GPT-4o करेगा अब आपका ये खास काम

टेकमेनियाBSNL to launch 4G services: लो जी हो जाएं तैयार!, स्वदेशी प्रौद्योगिकी पर आधारित 4जी सेवाएं अगस्त में होगी लॉन्च, बीएसएनएल ने कसी कमर, जानें क्या होगा असर

टेकमेनियाBajaj Pulsar 400 Launch: लॉन्च से पहले 'बजाज पल्सर 400' की जानकारी लीक, जानें प्रीमियम बाइक की खासियत