लाइव न्यूज़ :

क्या आप जानते हैं? पीएम मोदी किस स्मार्टफोन और सिम का करते हैं इस्तेमाल

By ज्ञानेश चौहान | Published: September 17, 2019 11:53 AM

पीएम मोदी 2018 में चीन और दुबई की ऑफिशियल विजिट पर गए थे। इस दौरान उनके हाथ में फोन देखा गया था और यहीं से पता चला कि मोदी कौन-सा फोन यूज करते हैं।

Open in App
ठळक मुद्देपीएम मोदी ने दो साल पहले अपने मोबाइल का स्क्रीनशॉट शेयर किया था, जिससे सिम का पता चलापीएम मोदी का आज जन्मदिन है और आज वे 69 साल के हो गए हैं।

पीएम मोदी का आज (17 सितंबर को) जन्मदिन है और आज वे 69 साल के हो गए हैं। देशभर से उन्हें शुभकामनाएं मिल रही हैं क्योंकि उनके चाहने वालों की फेहरिस्त काफी लंबी है। ये लोग गूगल पर मोदी के बारे में कई तरह की जानकारियां सर्च करते हैं तो इन्हीं में से एक खास जानकारी हम आपके लिए लेकर आए हैं। लोग ये भी जानना चाहते हैं कि मोदी कौन-सा फोन और सिम यूज करते हैं। पीएम मोदी के जन्मदिन पर हम आपको बता रहे हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें...

मोदी आईफोन का करते हैं इस्तेमालपीएम मोदी 2018 में चीन और दुबई की ऑफिशियल विजिट पर गए थे। इस दौरान उनके हाथों में  iPhone 6 सीरीज का स्मार्टफोन नजर आया। यानि मोदी सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए आईफोन का यूज करते हैं। सोशल मीडिया पर मोदी की सेल्फी लेते हुए कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं। इन तस्वीरें में मोदी आईफोन से सेल्फी ले रहे हैं। आपको बता दें कि एप्पल कंपनी  iPhone 6 सीरीज में iPhone 6, iPhone 6 Plus, iPhone 6S और iPhone 6S Plus स्मार्टफोन बाजार में उतार चुकी है।

स्क्रीनशॉट से सिम का पता चलापीएम मोदी ने लगभग दो साल पहले अपने मोबाइल का स्क्रीनशॉट शेयर किया था। इस स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि मोदी कौन-सी सिम यूज करते हैं। इस स्क्रीन शॉट में  वोडाफोन का नेटवर्क दिखा जिससे यह माना गया कि मोदी वोडाफोन का सिम कार्ड इस्तेमाल करते हैं। 

वहीं अगर बात करें मोदी के सबसे करीबी मित्र अमित शाह की तो वे एप्पल लेटेस्ट iPhone XS इस्तेमाल कर रहे हैं। यह आईफोन पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया गया था। iPhone XS 4GB की रैम और 64/256/512GB के स्टोरेज ऑप्शन में आ रहा है। इस आईफोन में 7 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया वहीं फोन का रियर कैमरा 12 मेगापिक्सल का है। इस स्मार्टफोन में 5.8 इंच का डिस्प्ले दिया गया है।

टॅग्स :मोदीनरेंद्र मोदीस्मार्टफोनआईफ़ोन 6आइफोनआईफोन एक्स
Open in App

संबंधित खबरें

भारतVIDEO: 'मोदी के भक्त हैं प्रभु जगन्नाथ',संबित पात्रा के कथित विवादित बयान ओडिशा कांग्रेस ने की माफी की मांग

भारतBihar Lok Sabha Elections 2024: बीच चुनाव में व्हीलचेयर पर क्यों दिख रहे तेजस्वी यादव, आखिर क्या है बात, देखें वीडियो

भारतLok Sabha polls 2024: बंगाल, ओडिशा, तेलंगाना, तमिलनाडु और आंध्र में भाजपा को फायदा, केंद्र में फिर से एनडीए सरकार!, प्रशांत किशोर ने की भविष्यवाणी

भारतSaran Seat Lok Sabha Elections 2024: रोहिणी आचार्य की किस्मत ईवीएम में कैद, भाजपा के राजीव प्रताप रूडी से मुकाबला, यादव और राजपूत लगाएंगे नैया पार!

भारतपुलवामा हमले के बाद भारत के एक सख्त कदम से बर्बाद हुआ पाकिस्तान, पाक मंत्री ने संसद में स्वीकार किया

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियावैश्विक आंकड़े 75% की तुलना में भारत में 92% नॉलेज वर्कर्स एआई का करते हैं उपयोग

टेकमेनियाReliance Jio launches Rs 888: जियो धमाका, ₹888 की कीमत पर बेहतरीन OTT स्ट्रीमिंग प्लान पेश, कैसे उठाएं फायदा

टेकमेनियाOpenAI Chat GPT-4o: गूगल से पहले OpenAI ने ये नया वर्जन किया लॉन्च, GPT-4o करेगा अब आपका ये खास काम

टेकमेनियाBSNL to launch 4G services: लो जी हो जाएं तैयार!, स्वदेशी प्रौद्योगिकी पर आधारित 4जी सेवाएं अगस्त में होगी लॉन्च, बीएसएनएल ने कसी कमर, जानें क्या होगा असर

टेकमेनियाBajaj Pulsar 400 Launch: लॉन्च से पहले 'बजाज पल्सर 400' की जानकारी लीक, जानें प्रीमियम बाइक की खासियत