लाइव न्यूज़ :

OnePlus TV और OnePlus 7T से आज शाम 7 बजे उठेगा पर्दा, लॉन्चिंग से पहले जान लें सारे फीचर्स

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: September 26, 2019 6:28 PM

OnePlus 7T OnePlus Smart TV Launch Event in Delhi: OnePlus के लॉन्च से पहले ही कंपनी के ने इसके फीचर्स की डीटेल्स शेयर कर दी थी जो इस डिवाइस को खास बनाते हैं।

Open in App
ठळक मुद्देवनप्लस भारत में अपना पहला स्मार्ट टीवी पेश करने जा रही हैOnePlus TV के कुछ वेरिएंट में 4K रेजोल्यूशन देने वाली हैOnePlus 7T में 16 मेगापिक्सल का सेंसर मिल सकता है

चीनी कंपनी वनप्लस आज अपने एक और फ्लैगशिप स्मार्टफोन से पर्दा उठाने वाली है। वनप्लस नई दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में इस फोन को पेश करेगी। इसके साथ ही इस इवेंट में स्मार्टफोन के साथ वनप्लस के पहले स्मार्ट टीवी से भी पर्दा उठाया जाएगा।

OnePlus 7T के लॉन्च से पहले ही कंपनी के ने इसके फीचर्स की डीटेल्स शेयर कर दी थी जो इस डिवाइस को खास बनाते हैं।

OnePlus TV

वनप्लस भारत में अपना पहला स्मार्ट टीवी पेश करने जा रही है। इस स्मार्ट टीवी में 4K 55-इंच QLED डिस्प्ले दिया गया है। एंड्ऱॉयड पर चलने वाले इस स्मार्ट टीवी पर यूजर्स को गूगल प्ले स्टोर का पूरा एक्सेस और ऐप्स की सुविधा मिलेगी। कंपनी अपने OnePlus TV के कुछ वेरिएंट में 4K रेजोल्यूशन देने वाली है।

दूसरे फीचर्स की बात करूं तो इसमें डॉल्बी विजन टेक्नोलॉजी फीचर दिया जाएगा जो HDR 10 का अपग्रेडेड वेरिएंट है। वनप्लस टीवी में 8 इन-बिल्ट स्पीकर होंगे जो 50 वॉट पावर के साथ आएंगे।

OnePlus 7T

स्मार्टफोन में 6.55 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। इस फोन को 128जीबी और 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। इस डिवाइस में 8जीबी रैम के साथ स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर मिल सकता है।

फोन के कैमरे की अगर बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और एक 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर मिल सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए OnePlus 7T में 16 मेगापिक्सल का सेंसर मिल सकता है।

OnePlus 7T में यूजर्स को लेटेस्ट एंड्रॉयड 10 ओएस आउट-ऑफ-द-बॉक्स मिलेगा। वनप्लस 7T में एंड्रॉयड 10 के सिस्टम-वाइड डार्क थीम और बेहतर प्रिवेसी कंट्रोल जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। पिछले टीजर्स में वनप्लस कन्फर्म कर चुका है कि इस डिवाइस में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले देगा और यह मैट फिनिश के साथ आएगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,800mAh की बैटरी मिल सकती है, जो 30 वॉट वॉर्प चार्जिंग के साथ आएगी।

टॅग्स :वनप्लसस्मार्ट टीवीस्मार्टफोनमोबाइल
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारSim Card New Rules: सिम कार्ड 1 जुलाई से ग्राहकों के लिए पोर्ट कराना होगा मुश्किल, TRAI के नए दिशानिर्देश जारी, यहां पढ़ें पूरी खबर

भारतमोबाइल के कारण होने वाले हादसों पर लगानी होगी रोक

कारोबारRealme के इस फोन का जलवा, मिनटों में बिके 1 लाख से ज्यादा फोन

कारोबारफोन लेने का बना ले रहें प्लान, तो अभी करें बुक, वरना जून के बाद बढ़ जाएगी कीमत, जानें यहां..

कारोबारआपके आधार कार्ड से कितने मोबाइल नंबर लिंक? मिनटों में ऐसे लगाएं पता

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये

टेकमेनियाभारतवंशी पवन दावुलुरी बने माइक्रोसॉफ्ट विंडोज के चीफ, आईआईटी मद्रास से हैं ग्रेजुएट, जानिए उनके बारे में

टेकमेनिया5G in India: मोबाइल डेटा का इस्तेमाल 3.6 गुना अधिक, कुल डेटा ट्रैफिक में 5जी का योगदान 15 प्रतिशत, जानें आंकड़े

टेकमेनियाCyber attack in India: साइबर हमला और डेटा सेंध सबसे प्रमुख जोखिम, 2021 में 7वें पर रखा गया, 61 देश में सर्वे