लाइव न्यूज़ :

सीईएस 2018: एसर ने लॉन्च किया दुनिया का सबसे पतला लैपटॉप Swift 7 (2018)

By IANS | Published: January 09, 2018 1:24 PM

कंपनी ने एक बयान में कहा कि 8.98 मि.मी. की मोटाई के साथ 'स्विफ्ट 7' दुनिया का सबसे पतला लैपटॉप है, जो विंडोज 10 पर चलता है।

Open in App
ठळक मुद्देयह इंटेल कोर आई7 प्रोसेसर से संचालित हैलैपटॉप में पूरे दिन की बैटरी लाइफ और 4जी एलटीई कनेक्शन जैसे फीचर्स हैं।

अपने लैपटॉप लाइन अप का विस्तार करते हुए ताइवान की हार्डवेयर और इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड एसर ने चल रहे 'कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (CES) 2018' में चार नए डिवाइस लॉन्च किए। कंपनी ने एक बयान में कहा कि 8.98 मि.मी. की मोटाई के साथ 'स्विफ्ट 7' दुनिया का सबसे पतला लैपटॉप है, जो विंडोज 10 पर चलता है। यह इंटेल कोर आई7 प्रोसेसर से संचालित है, जिसमें पूरे दिन की बैटरी लाइफ और 4जी एलटीई कनेक्शन जैसे फीचर्स हैं। एसर इंक के आईटी उत्पादों के अध्यक्ष जेरे काओ ने बताया, "नया 'स्विफ्ट 7' पतले चेसिस, शक्तिशाली प्रदर्शन और पेशेवरों के लिए हमेशा ऑन रहनेवाले 4जी एलटीई कनेक्टिविटी से लैस लैपटॉप है।"कंपनी ने इसके अलावा 'स्पिन 3' (एसपी314-51) लांच किया, जो 360 डिग्री तक घूमने वाले हिंग के साथ पेश किया गया लैपटॉप है। इसे आसानी से लैपटॉप से टैबलेट, डिस्पले में बदला जा सकता है।इसमें 8वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर को लगाया गया है तथा इसकी बैटरी लाइफ 12 घंटों की है। विंडोज 10 ओएस से लैस 'नाइट्रो 5' एक गेमिंग लैपटॉप है, जिसमें नवीनतम पीढ़ी के एएमडी रेडियन आरएक्स 560 ग्राफिक्स है। एसर 'क्रोमबुक 11' 11.6 इंच डिस्प्ले वाला लैपटॉप है जो क्रोम ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। कंपनी के यह लैपटॉप भारत में कब उपलब्ध होंगे, इसकी घोषणा अभी नहीं की गई है।

टॅग्स :एसरसीईएस 2018लैपटॉपटेक न्यूज़टेक्नोलॉजी
Open in App

संबंधित खबरें

टेकमेनियाइंटेल पेश करेगा गेमर्स और वर्चुअल रियलिटी के लिए खास 8वीं पीढ़ी का प्रोसेसर

टेकमेनियाभारत में Nokia 6 को मिलना शुरू हुआ Android Oreo beta अपडेट

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियावैश्विक आंकड़े 75% की तुलना में भारत में 92% नॉलेज वर्कर्स एआई का करते हैं उपयोग

टेकमेनियाReliance Jio launches Rs 888: जियो धमाका, ₹888 की कीमत पर बेहतरीन OTT स्ट्रीमिंग प्लान पेश, कैसे उठाएं फायदा

टेकमेनियाOpenAI Chat GPT-4o: गूगल से पहले OpenAI ने ये नया वर्जन किया लॉन्च, GPT-4o करेगा अब आपका ये खास काम

टेकमेनियाBSNL to launch 4G services: लो जी हो जाएं तैयार!, स्वदेशी प्रौद्योगिकी पर आधारित 4जी सेवाएं अगस्त में होगी लॉन्च, बीएसएनएल ने कसी कमर, जानें क्या होगा असर

टेकमेनियाBajaj Pulsar 400 Launch: लॉन्च से पहले 'बजाज पल्सर 400' की जानकारी लीक, जानें प्रीमियम बाइक की खासियत