Aaj Ka Rashifal 13 March 2022: आज इन 5 राशि के लोगों के लिए रहने वाला है मस्तीभरा दिन, जानें आपके लिए आज क्या है खास

By रुस्तम राणा | Published: March 13, 2022 06:44 AM2022-03-13T06:44:20+5:302022-03-13T06:44:20+5:30

Aaj Ka Rashifal 13 February 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

Horoscope Today 13 March 2022 these 5 zodiac signs people will get enjoy Today | Aaj Ka Rashifal 13 March 2022: आज इन 5 राशि के लोगों के लिए रहने वाला है मस्तीभरा दिन, जानें आपके लिए आज क्या है खास

Aaj Ka Rashifal 13 March 2022: आज इन 5 राशि के लोगों के लिए रहने वाला है मस्तीभरा दिन, जानें आपके लिए आज क्या है खास

मेष: आज आपको रुके हुए धन प्राप्ति हो सकती है। कार्यक्षेत्र में आपका आत्म-विश्वास मजबूत रहेगा। लेकिन आत्म संयम का भी परिचय देना होगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। परिवार का माहौल बिगड़े नहीं इसके लिए वाद-विवाद टालें। 

वृषभ: आज आपको समाज में मान-सम्मान प्राप्त होगा। गारमेंट की शॉपिंग कर सकते हैं। किसी मित्र के सहयोग से आय में वृद्धि हो सकती है। किसी विवाह समारोह या पार्टी में जाने का संयोग है। कार्यक्षेत्र में सफलता पाने के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है।

मिथुन: आज मन में प्रसन्नता का भा रहेगा। परिवार में प्रेम भाव की स्थिति बनी रहेगी। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। मन में अनेक प्रकार की अनिश्चितता के कारण मानसिक बेचैनी रहेगी। मन में किसी चीज को लेकर दुविधा की स्थिति रहेगी। घरवालों के साथ समय बीतेगा।

कर्क: आज आपको बेहद संयम के साथ काम करना होगा। आपके खर्चों में वृद्धि की संभावना रहेगी। किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। आज का दिन आप के लिये नौकरी धंधे के क्षेत्र में स्पर्धा युक्त रहेगा और उसमें से बाहर आने की कोशिश करते रहेंगे। 

सिंह: आज का समय आप अपने व्यक्तिगत कामों को पूरा करने में बिता सकते हैं। आर्थिक मामलों के लिए दिन बहुत अनुकूल नहीं है, लिहाजा आपको सावधान रहना होगा। आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव देखने को मिल सकता है। संतान की सेहत का ध्यान रखना होगा।

कन्या: आज किसी महत्वपूर्ण कार्य को अंजाम दे सकते हैं। परिजनों अथवा दोस्तों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। नौकरी में तरक्की हो सकती है। विचारों में आपका मन अटका हुआ रहेगा। मित्र वर्ग और विशेष करके स्त्री मित्रों की तरफ से आप को लाभ मिलेगा। 

तुला: आज आय में वृद्धि होगी, लेकिन खर्चा भी जरूरत से ज्यादा हो सकता है। व्यापार में लाभ की संभावनाएं हैं। कार्यक्षेत्र में आपके प्रयास तेज होंगे। आपकी ऊर्जा में किसी तरह की कोई कमी नहीं होगी। मित्रों का सहयो प्राप्त होगा।

वृश्चिक: आज आपकी दिनचर्या अव्यवस्थित हो सकती है। जीवनसाथी के साथ रिश्ते मधुर होंगे। परिश्रम अधिक रहेगा। आज किसी मंदिर या फिर तीर्थ स्थल पर जाना हो सकता है। विद्यार्थियों को पढ़ाई में अच्छे परिणाम मिलेंगे। आज आपको थकान हो सकती है।

धनु: आज वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकता है। अनैतिक कार्यों से दूर रहें, नये सम्बन्ध बनाने से पहले सोचें। धन खर्च ज्यादा होने से आर्थिक परेशानी का अनुभव करेंगे। आपका काम समय से पूरा नहीं होगा। 

मकर: आज किसी मित्र अथवा अपने किसी करीबी के साथ घूमने फिरने जा सकते हैं। पैसो की लेनदेन सफलतापूर्वक होगी। निजी समस्या के कारण थोड़े परेशान रह सकते हैं। कार्य-व्यापार में सुधार होगा। आपकी आमदनी में वृद्धि होगी। 

कुंभ: आज आय के साधनों में वृद्धि हो सकती है। काम काज में किसी मित्र के सहयोग प्राप्त होगा। मन प्रसन्न रहेगा। वार्ता के दौरान संतुलन बनाए रखें। किसी से ऐसी बात न कहें जिससे उन्हें ठेस पहुंचे। मनोरंजन के साथ समय बिता सकते हैं।

मीन: आज आप के विचार किसी एक बात पर स्थिर नहीं रहेगा। प्रेम संबंध के लिए दिन शुभ है। आपके आत्म-विश्वास में कमी नजर आएगी। आपके खर्चों में वृद्धि होगी। परिजनों के बीच किसी बात को लेकर वाद-विवाद हो सकता है। 

Web Title: Horoscope Today 13 March 2022 these 5 zodiac signs people will get enjoy Today

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे