आज का राशिफल: इन तीन राशियों को होगा धन लाभ, सिंह जातक विवाद से रहें दूर, पढ़ें 9 फरवरी का राशिफल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 9, 2020 07:08 AM2020-02-09T07:08:08+5:302020-02-09T07:08:08+5:30

आज का राशिफल: सिंह राशि के जातक आज विवाद से दूर रहें। आपका संपत्ति विवाद से सामना हो सकता है। पढ़ें 9 फरवरी का राशिफल...

aaj ka rashifal today horoscope 9 February 2020 rashifal today astrology according to zodiac signs | आज का राशिफल: इन तीन राशियों को होगा धन लाभ, सिंह जातक विवाद से रहें दूर, पढ़ें 9 फरवरी का राशिफल

माघ पूर्णिमा पर पढ़ें 9 फरवरी का राशिफल

Highlightsआज का राशिफल: तुला राशि वाले अपनी भावनाओं पर आज काबू रखेंकर्क राशि के जातक घर से जुड़े कार्यों में आज ज्यादा व्यस्त होंगे

मेष

आज आप अपने रिश्तों को सुधारने की ओर कदम उठाएंगे। पुरानी बातों की याद आएगी। वैसे प्रेमी-प्रेमिकाओं के लिए दिन अच्छा है। जहां तक नौकरीपेशा जातकों की बात है तो उन्हें अपने काम में आज ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है। बिजनेस में लाभ होगा।  

वृषभ

आर्थिक फायदा आज आपके भाग्य में है। खुशियां छाई रहेंगी। प्रेम-प्रस्ताव के लिए भी दिन अच्छा है।
चिंताएं कम होंगी। साहित्य लेखन और कलाक्षेत्र में योगदान कर सकेंगे। पूरा दिन आनंद में बीतेगा।

मिथुन

दिन की शुरुआत कुछ परेशानी से होगी लेकिन फिर निर्धारित कार्य पूरे होगें। आर्थिक योजनाओं के कारण आपकी कई परेशानियां कम होंगी। नौकरी-व्यवसाय में सहयोग मिलगा। परिवार में शांति और आनंद का माहौल रहेगा।

कर्क

आज आप उत्साह से भरपूर होंगे। घर से जुड़े कार्यों में व्यस्त होंगे। दिन बेहतर व्यतीत होने वाला है। बाहर घूमने का कार्यक्रम बनेगा। शुभ समाचार मिलेगें और आर्थिक लाभ भी मिलेगा। पत्नी के साथ अच्छा समय बीतेगा। 

सिंह 

आज विवाद से खुद को दूर रखें। संपत्ति विवाद से सामना हो सकता है। मन में बेचैनी रहेगी। स्वास्थ्य खराब हो सकता है। अपनी वाणी और व्यवहार में संयम रखना जरूरी है। खर्च की मात्रा में अधिकता रहेगी। 

कन्या 

आपको पता कि कहां जाना है और आप अपने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए पूरी कोशिश करेंगे। आप आज उर्जा से भरपूर होंगे और काम को लेकर उत्साही होंगे। इससे आपको अपने लक्ष्य तक पहुंचने में मदद मिलेगी। आपकी मेहनत का आपको उम्मीद से बेहतर नतीजा भी मिलेगा।

तुला 

आज भावनाएं आपकी सफलता की राह में रोड़े अटकाएंगी। इसलिए आप भावनाओं पर आज थोड़ा काबू रखें। यह आपके भविष्य के लिए भी ठीक नहीं है। अपनी बातों और विनम्र व्यवहार से आज आप लोगों का दिन जीतने में सफल होंगे।

वृश्चिक 

आप अपने सहयोगात्मक रवैये और सामंजस्य बैठाने की कला के कारण लोगों को प्रभावित करने में कामयाब होंगे। आज आपके कई मुद्दों पर दूसरे से चर्चा होगी। साथ ही आज आप उन ऐसे लोगों के भी संपर्क में आ सकते हैं जिनके विचार और सोच आपसे मिलते हैं।

धनु

आज कोई नया काम शुरू करना बेहतर नहीं होगा। इसे टाल दें। स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें। पेट संबंधी बीमारियां आपको परेशान कर सकती हैं। मन व्यग्र रहेगा। गहरे जल से दूर रहें। खर्च में वृद्धि होगी।

मकर 

आप अपने सहयोगात्मक रवैये और सामंजस्य बैठाने की कला के कारण लोगों को प्रभावित करने में कामयाब होंगे। आज आपके कई मुद्दों पर दूसरे से चर्चा होगी। साथ ही आज आप उन ऐसे लोगों के भी संपर्क में आ सकते हैं जिनके विचार और सोच आपसे मिलते हैं।

कुंभ 

आज आप अपने पेशे से ज्यादा व्यक्तिगत मसलों में उलझे रहेंगे। आज आप इनसे आगे बढ़कर निपटने की कोशिश कीजिए। अपने उत्साही और व्यवहार-कुशलता पर भावनाओं को हावी नहीं होने दें। खासकर शाम में इससे बचने की जरूरत है।

मीन 

आज काम में आप अपने कौशल और क्षमता का बेहतर उपयोग करेंगे और लोगों पर प्रभाव छोड़ने में कामयाब होंगे। साथ ही कला और कलात्मक चीजों के लिए अपने अंदर छिपे चाहत को भी विकसित और जाहिर कर सकेंगे। आज आप कला से जुड़ी कोई नई चीज भी खरीद सकते हैं।

 

Web Title: aaj ka rashifal today horoscope 9 February 2020 rashifal today astrology according to zodiac signs

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे