लाइव न्यूज़ :

Rashifal 29 January, 2021: शुक्रवार का दिन कैसा गुजरेगा आपका, पढ़िए 29 जनवरी का राशिफल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 28, 2021 3:49 PM

29 जनवरी राशिफल: ये माघ मास की शुरुआत है। कृष्ण पक्ष की प्रतिपदा तिथि है। पंचाग के अनुसार दिशा शूल पश्चिम दिशा का है। पढ़िए 29 जनवरी (शुक्रवार) का राशिफल

Open in App
ठळक मुद्देवृषभ जातकों के लिए शुभ दिन, व्यवसाय में लाभ की उम्मीद, प्रेम प्रस्ताव के लिए भी दिन अच्छाकन्या जातकों के लिए नए काम में सफलता की उम्मीद, सेहत का रखें ध्यानकर्क जातकों को ससुराल पक्ष से मिल सकती है कोई खुशशबरी, दूर की यात्रा टालना बेहतर

मेष: दिन कारोबार के लिए बेहतर है। नौकरीपेशा लोगों के लिए भी दिन अच्छा रहने वाला है। नए अनुभव मिलेंगे जो जीवन में आगे बढ़ने में मदद करेंगे। कोई अच्छा प्रस्ताव भी मिल सकता है। संपत्ति विवाद में हल मिलने की संभावना रहेगी।

वृषभ: व्यवसाय में लाभ की उम्मीद कर सकते हैं। नई योजनाएं बनाएंगे। प्रेम प्रस्ताव के लिए दिन अच्छा है। कार्यक्षेत्र में भी सराहना होगी। किसी की बात पर आंख बंदकर भरोसा नहीं करें। स्वास्थ्य के लिए दिन अच्छा है। 

मिथुन: वैवाहिक जीवन और मधुर होगा। वाणी पर जरूर नियंत्रण रखें। अगर शादी के बारे में सोच रहे हैं तो इस संबंध में अच्छे प्रस्ताव सामने आ सकते हैं। परिजनों या रिश्तेदारों से अच्छी खबर मिल सकती है।

कर्क: आर्थिक मामलों में सफलता मिलने के आसार हैं। रचनात्मक प्रयासों के बाद अच्छा फल मिलेगा। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। ससुराल पक्ष से खुशखबरी सकती है। दूर के यात्रा को आज टालने का प्रयास करें।

सिंह: सार्वजनिक जीवन में आज सतर्क रहने की जरूरत है। विवादों में नहीं पड़े। रूके हुए काम पूरे होंगे। कड़ी मेहनत का फायदा होगा। तनाव को अपने ऊपर हावी नहीं होने दें। रूके हुए काम पूरे होंगे।

कन्या: कारोबार में उन्नति के योग हैं। नौकरीपेशा लोगों को दफ्तर में सहयोगियों से मदद मिलेगी। नए काम में सफलता मिल सकती है। सेहत का ध्यान रखें।

तुला: सम्मान में वृद्धि होगी। किसी खास से निजी संबंध और प्रगाढ़ होंगे। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी।

वृश्चिक: कानूनी मसलों में आज सफलता मिलने की उम्मीद है। अनावश्यक खर्च से बचें। वाणी और व्यवहार पर संयम रखने की जरूरत है। काम के दौरान कुछ चुनौतियों और असफलताओं का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए धैर्य बनाये रखने की जरूरत है।

धनु: दिन मिलाजुला रहने वाला है। व्यापार बढ़ेगा और लाभ के संकेत हैं। संतान की शिक्षा को लेकर चिंता बनी रहेगी। कार्यों में सफलता मिलेगी। नये वाहन खरीद सकते हैं।

मकर: अच्छे कार्य से यश और कीर्ति की प्राप्ति होगी। शत्रु परास्त होंगे। स्त्री मित्रों से लाभ मिल सकता है। किसी जगह पर्यटन का कार्यक्रम बना सकते हैं। कार्य के सिलसिले में यात्रा का संयोग बन सकता है।

कुंभ: जल्दबाजी से बचने की जरूरत है। धैर्य की कमी रहेगी। हालांकि, इसका बहुत नुकसान आपको नहीं होने वाला है। काम से सीनियर अधिकारी खुश होंगे। पुराने दोस्तों से मुलाकात संभव है।

मीन: परिवार को लेकर आज चिंता बनी रहेगी। वैवाहिक जीवन आज अच्छा रहेगा और जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। कार्यों में सफलता मिलेगी। व्यापार में कुछ नया शुरू करने के लिए दिन शुभ है।

टॅग्स :आज का राशिफलज्योतिष शास्त्रराशिचक्रराशिफल 2021
Open in App

संबंधित खबरें

पूजा पाठAaj Ka Rashifal 24 February: आज माघ पूर्णिमा पर इन 5 राशियों की कटेगी चांदी, जानिए कौनसी हैं वे भाग्यशाली राशियां

पूजा पाठआज का पंचांग 24 फरवरी 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय

पूजा पाठAaj Ka Rashifal 23 february: आज सावधान रहे ये 4 राशि के जातक, बुद्धिमानी से लेना होगा काम, वरना..

पूजा पाठआज का पंचांग 23 फरवरी 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय

पूजा पाठChandra Grahan 2024: इस दिन लग रहा है साल का पहला चंद्र ग्रहण, इन राशियों को मिलेंगे शुभ परिणाम

पूजा पाठ अधिक खबरें

पूजा पाठMagh Purnima 2024: माघ पूर्णिमा पर आज भूलकर भी न करें ये 4 गलतियां, अन्यथा...

पूजा पाठLord Mahavir: हनुमान जी को क्यों लगाते हैं सिंदूर का लेप, जलाते हैं चमेली का तेल का दीपक, जानिए यहां

पूजा पाठGuru Ravidas Jayanti 2024: गुरु रविदास जयंती कल, जानिए भक्ति आंदोलन में उनका योगदान

पूजा पाठTulsi Mala Benefits: क्या है तुलसी माला का महत्व, जानिए इसे धारण करने का नियम

पूजा पाठGayatri Mantra: शत्रु संहारक है गायत्री मंत्र, इसके जप से होता है रोगों का नाश, जानिए इसका लाभ, कैसे करें आराधना